प्रियंका ने योगी पर साधा निशाना, कहा, उप्र में जंगलराज

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि अपहरण राज्य में एक फलता-फूलता उद्योग बन गया है और लोग भय के साये में जी रहे हैं।

उन्होंने लिखा, मैंने आपको इससे पहले राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर पत्र लिखा था। और अब दिनदहाड़े अपराध की घटनाएं हो रही हैं, जिससे लोगों में भय का माहौल है।

उन्होंने आगे कहा कि लोगों के अनुसार राज्य में अपहरण अब उद्योग बन गया है और हत्या रोज का काम। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में दुष्कर्म की घटनाओं पर भी मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट किया।

उन्होंने कहा, इस तरह की चीजें सामने आ रही हैं क्योंकि अपराधियों में कानून-प्रशासन के प्रति भय नहीं रहा।

प्रियंका गांधी ने इसके साथ ही संभल जिले में राम अवतार शर्मा की हत्या की घटना पर प्रकाश डाला। शर्मा की घर वापस आते वक्त बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और उनके एक लाख रुपये लेकर भाग गए थे।

उन्होंने कहा, मैं राम अवतार शर्मा की हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने और उसके परिवार को न्याय दिलाने की मांग करती हूं। व्यापारी अब भय के माहौल में रहने के लिए मजबूर हैं।

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था, यूपी में जंगलराज। अपराध और कोरोना दोनों राज्य में बेलगाम हो गए हैं।

उन्होंने कहा, धर्मेद्र चौधरी का आठ दिन पहले बुलंदशहर से अपहरण किया गया था और शुक्रवार को उनका शव बरामद हुआ।

प्रियंका ने कहा, कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर-सभी मामलों में कानून-व्यवस्था फेल हो गई है। कितने समय तक यह सरकार सोती रहेगी?

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय