बायर्न म्यूनिख के लिए आगे आने वाले साल बेहद चुनौतीपूर्ण : लेवांडोवस्की

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

बर्लिन, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांडोवस्की ने कहा है कि टीम के खिलाड़ी 2020-21 सीजन के दौरान अपने करियर के बेहद चुनौतीपूर्ण साल का सामना करने वाले हैं, क्योंकि इस सीजन में उन्हें बुंदेसलीगा, जर्मन कप और चैंपियंस लीग खिताब का बचाव करना है।

बायर्न म्यूनिख को बुंदेसलीगा लीग में अपना पहला मुकाबला शाल्के के खिलाफ शुक्रवार को खेलना है।

लेवांडोवस्की ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ से कहा, हर कोई यूरोप की शीर्ष टीम को हराने के लिए बेताब होगा। शीर्ष पर बने रहना शीर्ष पर पहुंचने की तुलना में बेहद कठिन हो सकता है। मैदान के अंदर और बाहर हमें दोनों तरह की संभावित विवरणों पर विचार करना होगा।

उन्होंने कहा कि उनकी टीम पिछले सीजन की सफलता को दोहराने के लिए प्रतिबद्ध है। पोलैंड के कप्तान ने कहा, हमने कुछ बड़ा किया है। लेकिन सफल होने के लिए आपको पिछली चीजों को भूलना होगा।

केवल एक सप्ताह के आराम के बाद हर दो से तीन दिन में खेलना है। उन्होंने कहा, हम सभी को अपने करियर में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना है। हम उस चुनौती को पसंद करते हैं।

चैंपियंस लीग 2019-20 सीजन के टॉप स्कोरर लेवांडोवस्की ने कहा, एक अच्छी बात यह है कि जर्मन चैंपियन के पास इतने सारे युवा खिलाड़ी हैं और उनमें से सभी खुद को साबित करने के लिए बेताब हैं। आप इसे हर ट्रेनिंग सत्र में महसूस कर सकते हैं।

बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर ने कहा, प्रत्येक बायर्न खिलाड़ी को अपने अहंकार को भूलकर चतुराई से काम लेना होगा, क्योंकि सभी को अब ब्रेक की जरूरत होगी। टीम की सफलता सभी खिलाड़ियों के योगदान पर निर्भर करता है।

–आईएएनएस

ईजेडए/आरएचए


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय