ब्रेसनन का वॉरसेस्टरशायर के साथ 2 साल का करार

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

लंदन, 30 जून (आईएएनएस)। इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब वॉरसेस्टरशायर ने इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर टिम ब्रेसनन के साथ दो साल का करार किया है।

ब्रेसनन शुरुआत में लोन के रूप में वॉरसेस्टरशायर से जुड़ेंगे, जिसे अभी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से मंजूरी मिलना बाकी है।

ब्रेसनन ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, मैं वॉरसेस्टरशायर से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं। यह एक ऐसा क्लब है जिसकी मैंने हमेशा तारीफ की है और मैंने हमेशा यॉर्कशायर और इंग्लैंड के साथ एजबेस्टन में खेलने का आनंद लिया है।

35 वर्षीय ब्रेसनन ने हाल में यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट को छोड़ने का फैसला किया था, जिससे उनका इस क्लब के साथ 19 साल से चला आ रहा रिश्ता भी समाप्त हो गया था। यॉर्कशायर ने 2014 और 2015 में लगातार दो बार काउंटी चैंपियनशिप जीती थी।

ब्रेसनन इंग्लैंड की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने 2010 में वेस्टइंडीज में टी 20 विश्व कप जीता था। इसके अलावा 2011 में आईसीसी विश्व टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन स्थान हासिल किया था।

वॉरसेस्टरशायर के स्पोटर्स निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, अपने नाम के साथ कई ट्राफियों के साथ, टिम एक विजेता है और वह जानते हैं कि वास्तव में उच्च स्तर पर सफल होने के लिए क्या करना चाहिए। उनके पास पावरप्ले में गेंदबाजी करने और सीमित ओवरों में गेंद और बल्ले से मैच करीब लाने का विशाल अनुभव है।

– -आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय