मैं दीपिका की तरह दिवाली पर डेब्यू करने जा रही हूं : मानुषी छिल्लर

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर इतिहास पर आधारित फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें वह पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं।

महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने के अलावा वो इस बात को लेकर भी खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं कि उनकी फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

मानुषी कहती हैं, मुझे याद है कि मैं भी दिवाली के आसपास फिल्म देखने के लिए जाती थी। यह हमारे लिए स्वाभाविक बात होती थी कि साल की सबसे बड़ी फिल्मों से एक दिवाली पर रिलीज होगी और हम वो फिल्म देखने जाएंगे। लेकिन आज मेरी ही फिल्म की रिलीज डेट दिवाली के मौके के लिए तय की गई है। मैं बहुत आभारी हूं कि मेरा डेब्यू वाईआरएफ की फिल्म से हो रहा है।

23 वर्षीय अभिनेत्री मानुषी का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को अपना बेस्ट दिया है और अब वह दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं।

वह कहती हैं, अपनी इस डेब्यू फिल्म में मैंने अपना बेस्ट देने के लिए खुद पर एक साल तक काम किया है। अब मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए काफी उत्सुक हूं।

साल 2007 में दीपिका पादुकोण ने भी ओम शांति ओम से दिवाली पर डेब्यू किया था और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे। इसे लेकर मानुषी कहती हैं, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि दीपिका की तरह मेरी डेब्यू फिल्म भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है। दीपिका कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं।

बता दें कि पृथ्वीराज 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय