रेडी में सलमान संग अभिनय कर चुके मोहित बघेल का कैंसर से निधन

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)। सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम कर चुके अभिनेता मोहित बघेल का मात्र 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे।

अभिनेता की मृत्यु की खबर साझा करते हुए ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज सांडिल्य ने हिंदी में ट्वीट किया, मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की, मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होकर आ जा उसके बाद ही काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी ऐक्टिंग करता है, इसलिए अगली बार फिल्म के सेट पर ही तेरा इंतजार करूंगा, और तुझे आना ही पड़ेगा।

मोहित बघेल का जन्म 7 जून, 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो छोटे मियां से की थी। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म जबरिया जोड़ी में भी वह नजर आ चुके हैं। उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक और फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। वह आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 का भी हिस्सा थे।

परिणीति चोपड़ा ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा, सबसे अच्छे लोगों में से एक, जिनके साथ काम किया! खुश, सकारात्मक और हमेशा प्रेरित। लव यू मोहित। आत्मा को शांति मिले।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, मोहित एक ऐसा युवा जो हमेशा खुशमिजाज, मजाकिया प्रतिभाशाली था . हमने एक साथ पूरी फिल्म की शूटिंग की! इस खबर से परेशान, मेरी प्रार्थना उनके परिवार के साथ।

अभिनेता कथित तौर पर बीते साल दिसंबर से कैंसर से लड़ रहे थे और मथुरा में उनका इलाज चल रहा था।

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय