व्हाट्सएप ने एनिमेटेड स्टिकर पर नई सीमा पेश की

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। व्हाट्सएप ने एनिमेटेड स्टिकर के गैर-जिम्मेदाराना इस्तेमाल पर अंकुश लगाने के लिए स्टिकर को साझा करने की एक नई सीमा (लिमिट) पेश की है। व्हाट्सएप बीटा को ट्रैक करने वाली एक फैन वेबसाइट डब्ल्यूएबेटा इंफो की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

वेबसाइट ने शनिवार को किए गए एक ट्वीट में जानकारी दी कि एंड्रॉएड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए सीमा अभी तक एक समान नहीं है, हालांकि सामान्य नियम एक एमबी प्रति स्टिकर है।

व्हाट्सएप ने कुछ साल पहले स्टिकर की शुरुआत की थी, लेकिन फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक तौर पर एक महीने पहले ही एनिमेटेड स्टिकर की शुरुआत की घोषणा की थी।

व्हाट्सएप ने एक जुलाई को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, व्हाट्सएप पर स्टिकर सबसे तेजी से बढ़ते हुए तरीकों में से एक हैं, जिससे लोग हर दिन भेजे जाने वाले अरबों लोगों के साथ संवाद करते हैं। हम नए एनिमेटेड स्टिकर पैक जारी कर रहे हैं जो और भी मजेदार और अभिव्यक्त करने वाले हैं।

वेबसाइट ने शनिवार को एक अन्य ट्वीट में कहा, ध्यान दें कि कस्टम स्टिकर के आने की संभावना अभी आधिकारिक रूप से उपलब्ध नहीं है।

व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करणों में स्टिकर उपलब्ध हैं। अगर आपको स्टिकर नहीं दिखते हैं, तो अपने फोन के एप्लिकेशन स्टोर पर व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करण (लेटेस्ट वर्जन) को अपडेट करना सुनिश्चित करें।

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय