शिवराज भोपाल लौटे, कई बैठकों में हिस्सा लेंगे

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

भोपाल 30 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार पर अब भी पेंच फंसा हुआ है और नेताओं के बीच सहमति न बनने से शपथ ग्रहण की तारीख तय नहीं हो पा रही है।

दो दिन तक दिल्ली में रहने के बाद मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चौहान मंगलवार केा भोपाल लौट आए है। उनकी कई बैठकें भी आज प्रस्तावित है।

मुख्यमंत्री चौहान और प्रदेश संगठन के दोनों प्रमुख पदाधिकारी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा व प्रदेष महामंत्री संगठन सुहास भगत के साथ रविवार को राज्य सरकार के विमान से दिल्ली गए थे और संभावना इस बात की जताई जा रही थी कि मंत्रिमंडल का दूसरा विस्तार मंगलवार या बुधवार हेा सकता है। च्

ाौहान की दिल्ली में पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा हाल ही में भाजपा में आए नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात हुई।

सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल के संभावित मंत्रियों केा लेकर सहमति नहीं बन पाई है। यही कारण है कि मंत्रिमंडल विस्तार की तरीख केा आगे बढ़ाने का मन बना लिया गया है। चौहान भी संगठन के नेताओं के साथ भोपाल मंगलवार की सुबह राज्य सरकार के विमान से लौट आए है।

मुख्यमंत्री चौहान की मंगलवार को मंत्रालय में कई बैठकें है। वे वित्त विभाग के अधिकारियों से चर्चा करने के साथ कोरोना की स्थिति की भी समीक्षा करेंगे।

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय