सेट पर वापस जाकर खुशी हो रही है : गुलकी जोशी

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। सोनी सब ने इस साल की शुरूआत में लॉन्च हुए हल्के मिजाज के मनोरंजक शो मैडम सर के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। कुछ बात है क्योंकि जज्बात है यह शो का टैगलाइन है, जो चार बेहतरीन महिला पुलिस अधिकारियों के ²ष्टिकोण से सामाजिक मुद्दों को संबोधित करती है। ये अपने राह आने वाली हर चुनौतियों का सामना जज्बात के साथ करती हैं।

शो कुछ बेहद ही प्रतिभाशाली कलाकारों और एक रोचक कहानी के साथ अपने इस सफर पर दर्शकों में रोमांच को बनाए रखने में कारगर है। कार्यक्रम में शामिल गुलकी जोशी (हसीना मल्ली के रूप में), युक्ति कपूर (करिश्मा सिंह के किरदार में), भाविका शर्मा (संतोष शर्मा के तौर पर) और सोनाली नाइक (पुष्पा सिंह के किरदार में) जैसे कलाकारों को लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे की और सेट क याद आ रही थी।

हालांकि अब उचित एहतियाती उपायों के साथ शूटिंग करने की अनुमति दे दी गई है, ऐसे में शो के कास्ट सेट पर वापस लौटने के लिए बेहद रोमांचित हैं।

इस पर बात करते हुए गुलकी कहती हैं, सेट पर वापस लौटना वाकई में बेहद खुशी देने वाला है। सेट पर अभी कम ही लोग हैं, लेकिन फिर भी घर जैसा महसूस होता है। सेट पर मौजूद सभी की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए सोनी सब और प्रोडक्शन हाउस कुछ एहतियाती उपाय अपनाए हैं। पर्याप्त सैनिटाइजेशन और सेफ्टी गियर के बिना सेट पर प्रवेश करने की अनुमित किसी को भी नहीं है। हम भी सोशल डिस्टेंसिंग का पर्याप्त ध्यान रख रहे हैं। हालांकि यह सब कुछ थोड़ा अलग लग रहा है, लेकिन हम समझ रहे हैं कि यह सब कुछ हमारी ही सुरक्षा के लिए है। उम्मीद करती हूं कि सारी चीजें जल्द ही ठीक हो जाए और इसी के साथ हम अपने दर्शकों के लिए फ्रेश एपिसोड्स को लाने के लिए बेकरार हैं।

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय