सेरी-ए में सबसे ज्यादा गोल करने वालों में दूसरे स्थान पर रहेंगे रोनाल्डो

0
व्यूज़
0
शेयर्स
- फ़ॉन्ट साइज़ +

तुरीन 1 अगस्त (आईएएनएस)। जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का इटली सेरी-ए में गोल्डन बूट जीतने का सपना शनिवार को खत्म हो गया, क्योंकि वह लीग के आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे।

हाल ही में सेरी-ए की विजेता बनी जुवेंतस को लीग के अपने आखिरी मैच में रोमा के खिलाफ खेलना है और जुवेंतस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें रोनाल्डो नहीं हैं।

इसका मतलब है कि रोनाल्डो लीग में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर रहते हुए लीग का अंत करेंगे। उनके अभी तक कुल 31 गोल हैं। वह लाजियो के सिरो इम्मोबाइल से चार गोल पीछे हैं। सिरो के पास अपने गोलों की संख्या को बढ़ाने का मौका है, क्योंकि उन्हें अपने आखिरी मैच मैं नापोली के खिलाफ खेलना है।

जुवेंतस के मैनेजर माउरिजियो सारी ने चैम्पियंस लीग के राउंड-16 में लॉयन के खिलाफ दूसरे चरण के मैच को ध्यान में रखते हुए रोनाल्डो को आखिरी मैच में आराम देने के संकेत दे दिए थे।

गोल डॉट कॉम के मुताबिक, सारी ने शुक्रवार को कहा था, हम आज और कल सुबह स्थिति को देखेंगे, यह इस बात पर निर्भर करता है कि किसे आराम चाहिए और खेलने के लिए फिट हैं। जहां तक मानसिकता की बात है तो आज में और अगले शुक्रवार में बड़ा अंतर है। देखते हैं कि रोनाल्डो कल कैसा महसूस करते हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो पूरे सीजन में सबसे ज्यादा खेले हैं।

–आईएएनएस


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय