सैन फ्रांसिस्को ने अतिरिक्त व्यवसायों को फिर से खोलने पर लगाई अस्थायी रोक

सैन फ्रांसिस्को, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। सैन फ्रांसिस्को की मेयर लंडन ब्रीड ने घोषणा की है कि शहर में मंगलवार को फिर से अतिरिक्त व्यवसायों और गतिविधियों को शुरू करने पर अस्थायी रूप से रोक लगाई गई है।

यह रोक सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया और सभी अमेरिकी राज्यों में कोविड-19 मामलों की संख्या और अस्पतालों में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए लगाई गई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि शुक्रवार को घोषणा के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को फिर से व्यवसायों और गतिविधियों को शुरू करने को लेकर स्थितियों के मुताबिक रणनीति बनाकर काम करना जारी रखेगा।

घोषणा में कहा गया है कि शहर को अभी गतिविधियों पर रोक लगाने की जरूरत है। इसी के तहत मंगलवार को शुरू होने जा रही गतिविधियों पर रोक लगाई गई है। इनमें फिटनेस सेंटर्स में इनडोर पूल, बॉलिंग एलीज, इनडोर डाइनिंग हॉल, पूजा स्थल और संग्रहालय आदि शामिल हैं।

ब्रीड ने कहा, कोविड-19 के दौरान सैन फ्रांसिस्को ने कड़ी मेहनत की और सावधानीपूर्व व्यवसायों को खोलने में मदद की। इस सभी को जारी रखते हुए हमें अपने पूरे शहर को सुरक्षित रखने के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य मार्गदर्शन का पालन करना है .. यह इस सप्ताह के अंत में पड़ने वाले हैलोवीन और मंगलवार को होने वाले चुनाव के कारण और भी अहम हो गया है।

–आईएएनएस

एसडीजे/वीएवी


Indo Asian News Service

Indo Asian News Service

India's Largest Independent News Service

  • सर्वाधिक पढ़े गए
  • नवीनतम

इस सप्ताह लोकप्रिय