कॉमेडी से लबरेज और पैसा वसूल फिल्म है ‘टोटल धमाल’, 17 साल बाद दिखी अनिल कपूर और माधुरी की केमिस्ट्री

टोटल धमाल कॉमेडी धमाल

PC : Zee News

करीब 17 साल बाद धक-धक गर्ल के साथ अनिल कपूर ने ‘टोटल धमाल’ फिल्म से वापसी की है। इतने लंबे समय बाद भी इस जोड़ी की केमिस्ट्री में कोई कमी नहीं आई है। उल्टे इसमें अब चार चांद ही लगे हैं। यही कारण है कि, सिनेमाघरों से टोटल धमाल देखकर आने वाले लोगों की जुबां पर इस जोड़ी के अभिनय का जादू बोल रहा है। आज अजय देवगन की मल्टी स्टारर और मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ सिनेमाघरों में आ चुकी है। एंटरटेनमेंट, मस्ती और एडवेंचर से सराबोर यह फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है। रिलीज होने के पहले दिन ही इस फिल्म के 15 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है।

टोटल धमाल पहले आई फिल्म ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ का सीक्वेंस है, इसलिए इस फिल्म से कॉमेडी के दीवानों को उम्मीदें भी कुछ ज्यादा ही थीं। फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी भी उतरी है। दर्शकों ने इसे पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनिंग मूवी बताया है। बता दें कि, यह फिल्म यूएई में भारत से पहले ही रिलीज हो गई थी। यूएई के दर्शकों ने फिल्म को भारतीय दर्शकों से पहले ही देख लिया था।

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में ‘धमाल’ सीरीज की यह तीसरी कॉमेडी मूवी है। इस बार की सीरीज में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कोबरा, वनमानुष से लेकर बब्बर शेर तक दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा फिल्म मे सबसे खास है हॉलिवुड ऐनिमल ऐक्ट्रेस क्रिस्टल। क्रिस्टल इससे पहले ‘हैंगओवर 2’, ‘जंगल नाइट एट म्यूजियम’ सहित कई सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। वास्तव में क्रिस्टल एक बंदर है। इस फिल्म में क्रिस्टल का अहम है। स्क्रिप्ट की डिमांड पर डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म की शूटिंग विदेशों की रीयल लोकेशन पर की है। फिल्म की टीम ने पहले ही दावा किया था कि इस बार धमाल का मजा तीन गुना ज्यादा होने वाला है। दर्शकों की ओर से भी कुछ ऐसा ही रेस्पोंस आ रहा है।

बता दें कि, धमाल सीरीज़ की पिछली दो फिल्मों के प्रडयूसर इंद्र कुमार टोटल धमाल के लिए लीड किरदार के लिए अभिनेता अजय देवगन को साइन करने गए थे। उस समय अजय देवगन को इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई थी कि अजय फिल्म के को-प्रडयूसर ही बन बैठे।

PC : Aaj Tak

कई बड़े स्टार्स वाली इस फिल्म का कुल बजट 100 करोड़ रुपये है। दर्शकों को टोटल घमाल में अजय देवगन का किरदार धमाल के संजय दत्त की याद दिलाता है। वहीं अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी के पर्दे पर आते ही सिनेमाघरों में सीटियां बज रही है। यह जोड़ी ऐसी है जो फिल्म में दर्शकों को सबसे ज्यादा हंसाने का काम करती है। फिल्म में दिखीं सभी जोड़ियों में से यही जोड़ी कॉमेडी के मामले में सबसे मजबूत लग रही है। फिल्म में रितेश, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अरशद वारसी ने भी अपने-अपने किरदार को ठीकठाक निभाया है। वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा पर एक आइटम नंबर भी है जो कि इस कॉमेडी की यूएसपी बना हुआ है। यह आइटम नंबर सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म कर्ज के गाने पैसा ये पैसा गाने के रिमिक्स गाने पर फिल्माया गया है। साथ ही फिल्म के ग्राफिक्स की भी लोग तारीफ कर रहे हैं।

PC : The Financial Express

जिस तरह धमाल सीरीज की हर फिल्म में पैसों को लेकर भागमभाग होती है, वैसा ही इस बार भी है। इस बार 50 करोड़ की रकम के लिए इस फिल्म में अफरा-तफरी मची हुई है। पैसे पाने की इस भागमभाग में सभी किरदारों की लाइफ क्रेजी एडवेंचर्स राइड से गुजरती है। फिल्म के किरदारों में एक कपल है, लालची भाई बहन हैं, लोकल गुंडे हैं, पुलिस कमिश्नर है और लूट का मास्टरमाइंड है।

PC : zeenews
PC : Zee News

फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। लोग इस फिल्म के लिए ब्लॉकबस्टर, हिट, हंसी का पिटारा, करो टेंशन का दि इंड, देखो टोटल धमाल, सिंपली गुड जैसे कॉमेंट दे रहे हैं। अगर आप मस्ती और एंटरटेनमेंट चाहते हैं जो यह फिल्म आपके लिए है।

Exit mobile version