करण जौहर की बदनाम ड्रग पार्टी में बेहोश होकर नाचने वाले Superstars को अब NCB नचवाएगी

करण जौहर गैंग का क्या मस्त कटा है!

करण जौहर

लगता है बॉलीवुड के बुरे दिन अभी खत्म नहीं हुए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दिल्ली स्थित हेडक्वार्टर्स ने फिल्म निर्माता करण जौहर के 2019 वाली विवादित पार्टी में ड्रग्स के कथित सेवन को लेकर दर्ज की गयी शिकायत को जांच पड़ताल के लिए मुंबई के एनसीबी इकाई को भेजा है। ये शिकायत शिरोमणि अकाली दल के नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी के अध्यक्ष श्री मंजिन्दर सिंह सिरसा ने दर्ज की थी, जिसके लिए उन्होंने एनसीबी के निदेशक और सीबीआई के पूर्व निदेशक रह चुके राकेश अस्थाना से भी बातचीत की थी

जैसा की TFI ने पहले रिपोर्ट किया था, अब एनसीबी 2019 के उस वीडियो की जांच पड़ताल करेगी, जिसको लेकर मंजिन्दर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया था कि विकी कौशल, अर्जुन कपूर सहित कई प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी इस मामले में पार्टी में हिस्सा लेने वाले 25 बॉलीवुड सेलेब्स को जल्द ही समन किया जा सकता है। करण जौहर द्वारा आयोजित इस विवादित पार्टी में रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, ज़ोया अख्तर, अयान मुखर्जी, मीरा राजपूत, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विकी कौशल, शकुन बत्रा इत्यादि जैसे लोग शामिल थे। इस वीडियो के पीछे ही मंजिन्दर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज़ कराई थी –

सिरसा ने करण जौहर और वीडियो में देखे गए सेलेब्स के विरुद्ध शिकायत दर्ज की, जिनपर उन्होंने नशीले पदार्थों के सेवन और कारण जौहर को अपनी जगह को इन पदार्थों के सेवन करने देने के लिए उपयोग करने का आरोप लगाया । शिकायत में इस बात को भी बताया गया है कि इस पार्टी का वीडियो ये सिद्ध करता है कि भारतीय फिल्म उद्योग में ड्रग्स का धड़ल्ले से उपयोग किया जाता है।”

रिपब्लिक टीवी से बातचीत के दौरान एनसीबी से शिकायत दर्ज कराने के बाद मंजिन्दर सिंह सिरसा ने कहा, “मुंबई पुलिस ने पिछले वर्ष दर्ज मेरी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। इसके दो कारण हो सकते हैं – या तो वे इस साजिश में खुद शामिल थे, या फिर ये कि उनके लिए ड्रग्स का सेवन बहुत आम बात है। बॉलीवुड को स्वीकारना चाहिए कि उनके बीच में कुछ असामाजिक तत्व रहते हैं। उन्हें एनसीबी का साथ देना चाहिए और मैं आशा करता हूँ कि एनसीबी के अफसर इस धंधे से जुड़े हस्तियों को सामने ले आएंगे। मैं नहीं रुकने वाला, मैं मुंबई पुलिस के विरुद्ध कोर्ट भी जाऊंगा।”

इससे स्पष्ट होता है कि अब करण जौहर, और उस पार्टी में ड्रग्स का कथित तौर पर सेवन करने वाले बॉलीवुड हस्तियों पर एनसीबी कड़ी कार्रवाई भी जल्द कर सकती है। जब से ड्रग्स के सेवन में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया है, और जब से उसने स्वीकारा है कि वे और बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियाँ ड्रग्स का सेवन कर रही थी, तो इससे स्पष्ट हो जाता है कि अब बॉलीवुड का एलीट वर्ग, विशेषकर करण जौहर जैसे स्वघोषित ठेकेदार बहुत बुरा फँसने वाले है। जिस प्रकार से मंजिन्दर सिंह सिरसा की दर्ज शिकायत को स्वीकार कर एनसीबी ने इन सेलेब्स के विरुद्ध कार्रवाई करने को स्वीकृति दी है, उससे अब कई बॉलीवुड हस्तियों की पोल बहुत जल्द खुल सकती है।

 

Exit mobile version