“यहाँ गौ हत्या कोई नहीं रोक सकता” TMC नेता सीदिकुल्ला ख़ान ने ममता की हार को सुनिश्चित कर दिया है

जो बचे-कुचे चांस थे भी, अब वो भी गए

पश्चिम बंगाल में TMC की सियासी पकड़ दिन प्रतिदिन वैसे ही कमजोर पड़ रही है जैसे मुट्ठी से बालू फिसलता है। एक तरफ पार्टी के दिग्गज मंत्रियों की जमात बीजेपी में शामिल हो चुकी है और रही सही कसर मौजूदा मंत्री अपने भड़काऊ बयां से पूरी कर रहे है।

रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री और जमीयत उलेमा-ए-हिंद की राज्‍य इकाई के प्रमुख सिद्दीकुल्ला चौधरी ने बयान दिया है कि पश्चिम बंगाल में गोहत्या को कोई नहीं रोक सकता है। इस बयान से पश्चिम बंगाल के अल्पसंख्यक तो खुश होंगे लेकिन हिन्दुओं में अवश्य ही नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।

सिद्दीकुल्ला चौधरी ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि ‘बंगाल में 1,000-1,200 साल से गाय का मांस खाया जाता रहा है, इससे वोट का क्‍या मतलब है।’ उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में गोकशी पर रोक नहीं लगेगी। TMC का यह नेता यही नहीं रुका और राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठा दिए और कहा कि मुसलमान नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देगा।

चौधरी ने आगे कहा कि, “यूपी के योगीजी आए थे। बोला अगर हम यहां सरकार में आएंगे तो गाय का गोश्‍त खाने पर पाबंदी लगाएंगे। बंगाल में हजार-बारह सौ साल से गाय का गोश्‍त खाया जा रहा है। मुसलमान भी खाते हैं, और भी खाते हैं, मुझे मालूम हैं। इससे वोट का क्‍या मतलब है? लेकिन उन्‍होंने यहां कलई खोल दी। हिंदू मानसिकता को बढ़ावा दिया तो इससे चेहरा दागदार नहीं हो रहा?”
उन्‍होंने कहा, “बड़े-बड़े 5 स्‍टार में जो खिलाड़ी होते हैं, फिल्‍म ऐक्‍टर होते हैं, दूसरे मुल्‍क से हमारे यहां मेहमान आते हैं, वो बहुत अच्‍छे से बीफ खाते हैं। बीफ के एक्‍सपोर्ट-इम्‍पोर्ट में हिंदू भाई शामिल हैं। मुसलमानों के पास इतना पैसा नहीं।”
ममता सरकार में मंत्री ने राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के सुनाए फैसले पर भी सवाल उठाए और कहा , “बाबरी मजिस्‍द के मसले में मोदी का चेहरा दागदार हो चुका है।” चौधरी ने कहा, “मोदीजी की ताकत सुप्रीम कोर्ट से भी भारी है। कॉलेजियम होता है, जस्टिस को कहां भेजना है, न भेजना है, फिर राष्‍ट्रपति की साइन लेना, इस तमाम खेल में मोदीजी शामिल है।” चौधरी ने कहा कि “बाबरी भले ही चुनाव में मुद्दा बने न बने, लेकिन मुसलमान मोदी को वोट देने से पहले दस मर्तबा सोचेंगे। उन्‍होंने कहा कि ‘बाबरी मस्जिद के फैसले से मुसलमानों का दिल दुखा है।“
पश्चिम बंगाल में पहले से ही मोदी लहर का सामना कर रही ममता बनर्जी के लिए यह किसी सेल्फ गोल से कम नहीं होगा। चुनाव के पहले से ही हिन्दुओं में ममता बनर्जी के खिलाफ माहौल बन चुका था और अब उनके मंत्री का इस तरह से बयान आग में घी की तरह काम करेगा। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के तुष्टिकरण की राजनीति के कारण सबसे अधिक अन्याय का सामना करना पड़ा तो वो हिन्दू ही है। चाहे वो बीजेपी व संघ के कार्यकर्ताओं के ऊपर जानलेवा हमला हो या जय श्री राम बोलने वालो के खिलाफ एक्शन लेना, ममता बनर्जी ने हिन्दुओं के साथ जो अन्याय किया है वो किसी से छुपा नहीं है। अब इस तरह से गो हत्या के लिए धमकी दी जा रही है। ममता बनर्जी और TMC के अंत की शुरुआत हो चुकी है और अब उसे कोई नहीं रोक सकता।

Exit mobile version