“कर्ज़ अदा करने के लिए उसने मेरा इस्तेमाल किया” निखिल ने लगाए नुसरत पर “Use and Throw” के आरोप

लो! अब सांसद जी को जेल में जाने से कोई नहीं रोक सकता!

निखिल जैन

(PC: SpotboyE)

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने हाल ही में उनके ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके साथ धोखा हुआ है। निखिल ने कहा है कि उनके रिश्ते में अचानक कड़वाहट आने लगी और एक दिन नवम्बर में नुसरत घर छोड़ कर चली गई। निखिल ने यह भी कहा कि उनके साथ वित्तीय धोखा हुआ है और उनके पास इन दावों को साबित करने के लिए प्रायप्त सबूत भी मौजूद है।

दरअसल, टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले ही अपनी निजी जीवन का उल्लेख किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई है। चूंकि, उनकी शादी तुर्की में हुई थी और उन्होंने इंडियन स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत पंजीकरण नहीं करवाया था, इस वजह से उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है। नुसरत ने अपनी पोस्ट में यह भी दावा किया था कि, उन्होंने किसी प्रकार का फाइनेंशियल लोन नहीं लिया है। बता दें कि अपने द्वारा जारी किए गए 7 स्टेटमेंट में से 3-4 बयानों में नुसरत ने पैसों के लेन देन से जुड़ी बातें का जिक्र किया है।

और पढ़ें-जैसा कि TFI ने 2 साल पहले बताया था, “हिन्दू दुल्हन” नुसरत जहां तो PK की “मज़हबी मुस्लिम” निकली

नुसरत जहां के दावों पर पलटवार करते हुए पति निखिल जैन ने अपना बयान साझा करते हुए लिखा कि,”शादी के बाद नुसरत के ऊपर से होम लोन का बोझ खत्म करने के लिए मैंने अपने परिवार के अकाउंट्स से उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे,यह सोचकर कि वह जल्द ही पैसा वापस करेंगी, जैसे ही उनके पास फंड्स होंगे। नुसरत की ओर से किसी भी तरह के पैसे का अगर ट्रांसफर किया जा रहा है तो वह उस लोन का री-पेमेंट है जो मैंने उन्हें दिया था। अच्छी-खासी रकम अभी भी उनके पास पेंडिंग है जो उन्हें चुकानी है। जो भी इल्जाम उन्होंने मुझ पर लगाए हैं, वे  निराधार हैं और उनमें कोई सच्चाई नहीं है। मेरे बैंक स्टेटमेंट्स और क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट्स सबसे बड़ा सबूत हैं। मेरे परिवार से उन्हें एक बेटी की तरह प्यार मिला है, बिना यह जाने कि हमें ऐसा भी एक दिन देखने को मिल सकता है।”

इतना ही नहीं, निखिल जैन ने अपनी शादी को भारत में वैध कराने के लिए कई दफा नुसरत जहां से फरियाद की, पर नुसरत हमेशा यह बात नकार देती थी। उसके बाद से ही दोनों 5 नवंबर 2020 से अलग रहने लगे थे।

और पढ़ें-नकली सिंदूर दिखाकर लोकसभा में सबको पागल बनाया मज़हबी नुसरत ने, अब दंड तो भुगतना ही होगा

निखिल जैन की व्यथा को अगर हम सुने तो ऐसा लगता है कि नुसरत जहां ने उनका अपने राजनीतिक और वित्तीय फायदे के लिए इस्तेमाल किया है। जब निखिल जैन से सारे मतलब के काम निकल गए तो नुसरत जहां ने उनसे किनारा करने का मन बना लिया है।

Exit mobile version