चापलूस सपा विधायक शहजिल पर चला योगी बाबा का बुलडोज़र

चापलूसी करने में लगे सपा विधायक अब कहीं के नहीं रहे

source- google

चाटुकारिता की सीमा होती तो समाजवादी पार्टी के नेता कहाँ जाते, क्योंकि उनके सारे लक्ष्यों की प्राप्ति अखिलेश यादव को दंडवत करते शुरू होती है और वहीं खत्म भी होती है। इसी बीच चापलूसी की सीमा पार करते हुए हाल ही में सपा विधायक शहजिल इस्लाम अपने कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए बड़बोलेपन में मास्टरी हासिल कर ली। अखिलेश यादव और सपा के इस बार बड़े सीटों के गणित को अमृत मान शहजिल ने कहा कि, “अगर सीएम योगी उनके खिलाफ कुछ कहते हैं तो उनकी बंदूकों से धुंआ नहीं बल्कि गोलियां चलेंगी।” ये भी ठीक है, जिनका इतिहास ही आतताइयों वाला रहा है उनसे और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है। इस बयान का कानूनी तौर पर इलाज होने ही वाला था कि उससे पूर्व ही विधायक शहजिल इस्लाम के अपने अवैध कारोबारों और कब्जे में ली गई जमीनों पर बने व्यवसायों को ध्वस्त करने का क्रम सिलसिलेवार तरीके से शुरू हो गया था।

चाटुकारिता में इस कदर चूर सपा विधायक

सत्ता से दूसरी बार दूर होने के बाद समाजवादी पार्टी और उसके नेता हार पचा नहीं पा रहे हैं। यही कारण है जो बड़बोले नेताओं की ज़बान विष से भर गई है।  हाल ही में विधायक शहजिल इस्लाम ने सपा समर्थकों से बात करते हुए चेतावनी दी थी कि अगर सीएम योगी उनके खिलाफ कुछ कहते हैं तो उनकी बंदूकों से धुंआ नहीं बल्कि गोलियां चलेंगी। इसके बाद उत्तर प्रदेश प्रशासन ने बरेली में समाजवादी पार्टी विधायक के अनधिकृत पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया है।

यह कार्रवाई सपा विधायक द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कुछ दिनों बाद हुई है। बरेली में जिला प्रशासन ने पेट्रोल पंप को ध्वस्त कर दिया और वजह बताई गई कि यह कथित तौर पर बिना नक्शे की मंजूरी के बनाया गया था।

और पढ़ें- योगी सरकार से है बड़ी आस, परीक्षा माफिया पर चलेगा बाबा का बुल्डोजर

जिला प्रशासन के अनुसार उन्हें यह भी पता चला कि दिल्ली-रामपुर हाईवे पर स्थित पेट्रोल के पंप बिना बिल्डिंग प्लान के बनाया गया था। इन सभी व्यवसायों का सारा स्वामित्व शहजिल इस्लाम जो उत्तर प्रदेश की विधानसभा में भोजीपुरा (बरेली) सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले के नाम है। इस बार चुनावों में कुछ संख्या बढ़ने के बाद कहा शहजिल ने कहा था कि, ‘चूंकि इस बार विपक्ष अब विधानसभा में मजबूत है, इसलिए जब योगी विधानसभा में उन पर हमला करेंगे तो वे सभी (समाजवादी विधायक) उन्हें बंदूकों से झोंक देंगे।’

अब इतने जेहरीले बोल बोले लेने पर आरती तो उतारी नहीं जाती, ऐसे में यहाँ एक ओर शहजिल के विष का प्रसार बढ़ा वहां शासन और वहां प्रशासन का अवैध कब्जों पर बुलडोज़र चला। बड़बोलों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि सत्ता में रहते हुए ऐसे नेताओं ने किस प्रकार जनता के साथ लूट-खसोट कर अपने घर भरे थे, अब भरे घर खाली हो रहे हैं क्योंकि बुलडोज़र नहीं थमेगा कहीं।

और पढ़ें- बुलडोजर बाबा विरुद्ध बुलडोजर मामा देखने के लिए तैयार हो जाइये!

Exit mobile version