अरविंद केजरीवाल जेल से नहीं डरते हैं, कारण यहां है…

केजरीवाल बार-बार अपनी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने की बात कहते रहते हैं। इसके पीछे का कारण अब समझ में आ रहा है।

Satyendra Jain Tihar Video - Arvind Kejriwal is “not scared of jails”. Now we know why

Source- TFI

Satyendra Jain Tihar Video: आज के समय में जेल भी किसी पांच सितारा होटल से कम नहीं रहे। यकीन नहीं होता आपको तो भ्रष्टाचार के आरोपों में बंद सत्येंद्र जैन के पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहे वीडियोज को ही देख लीजिए। सत्येंद्र जैन कहने को तो जेल में बंद हैं लेकिन यहां उन्हें किसी चीज की कमी है क्या? तिहाड़ जेल में आप नेता को मसाज से लेकर फाइव स्टार होटल वाले खाने तक की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। जेल में सत्येंद्र जैन की सेवा के लिए कई चेले भी उपलब्ध हैं जो जैन साहब की एक आवाज पर हाजिर हो जाते हैं। चेले उनका पूरा ध्यान रख रहे है। देखा जाये तो यह बढ़िया है पहले भष्ट्राचार करो और फिर आराम से जेल में सुख और सुविधाओं का आनंद उठाओ। वैसे अब समझ आ रहा है कि आखिर क्यों केजरीवाल जेल से डरते नहीं है और वो बार-बार अपने नेताओं को जेल में डालने की बात करते रहते है।

और पढ़े: ‘भ्रष्टाचारी’ सत्येंद्र जैन बने तिहाड़ जेल में ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पहले ग्राहक

अब जेल में खुला होटल

पिछले कुछ दिनों से आप नेता Satyendra Jain के Tihar Jail से Video जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि जेल को तो बेकार के बदनाम किया जाता है वहां तो आनंद ही आनंद है। हालांकि उन लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह की सुविधाएं सभी कैदियों के लिए उपलब्ध नहीं होती। सत्येंद्र जैन की बात तो अलग है न क्योंकि वो तो “आम आदमी” की पार्टी के नेता जो हैं, इसलिए केवल उन्हें ही इन सुविधाओं का लाभ मिल रहा है। उनके लिए केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में ही मसाज सेंटर खोल दिया, जहां वो जमकर मालिश करा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं केजरीवाल ने तो अपने मंत्री के लिए जेल में ही एक होटल भी खोला है जहां उन्हें बिस्तर पर ही स्वादिष्ट भोजन तक परोसा जा रहा है।

जी हां, Tihar Jail से Satyendra Jain का एक और Video सामने आया है। Satyendra Jain का Viral Tihar Video देखकर ऐसा लग रहा है मानो उन्हें होटल वाला खाना परोसा जा रहा है इस दौरान उनके चेले उनकी हर जरूरत का ख्याल रख रहे हैं। एक तरफ तो सत्येंद्र जैन जेल में ही ‘सेवा और मेवा’ का जमकर लाभ उठा रहे हैं, इसके बाद भी “आम आदमी” पार्टी है कि संतुष्ट होने का नाम नहीं ले रही। जैन साहब ने अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए गुहार लगाई है कि जेल में उन्हें सब्जियां, फल और मेवे भी दिये जाएं। वहीं खबर ये भी है कि जेल में रहते हुए जैन साहब का 8 किलो वजन बढ़ गया।

और पढ़े: केजरीवाल ने जिस उम्मीदवार के किडनैप होने की कहानी रची, उसने कच्चा-चिट्ठा खोल दिया

मसाज कराते Satyendra Jain का Tihar Jail से Video भी हुआ था वायरल

बता दें कि इससे पहले सत्येंद्र जैन के और भी कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वो अपने चेलों से मसाज कराते हुए दिख रहे थे। जैन साहब आराम से तकिया लगाकर लेटे हुए थे। इस दौरान उनके बेड पर टीवी रिमोट भी रखा हुआ था। मसाज करने वाले चेलों के चेहरे अलग अलग वीडियो में बदलते रहते हैं और जैन साहब आराम से कुछ पेपर पढ़ते दिख रहे है। वीडियो को देखकर हर कोई अचंभित हुआ और आम जनता सोचने रहे कि क्या तिहाड़ में भी इस तरह की सुविधाएं उपलब्ध है। सत्येंद्र जैन को मसाज देने वालों से में से एक तो बलात्कार का आरोपी तक निकला जो पोक्सो एक्ट के तहत तिहाड़ में बंद है। हालांकि इस पर आम आदमी पार्टी ने जैन की बीमारी की आड़ लेकर और मसाज को फिजियोथेरेपी बताकर मामले पर पर्दा डालने के प्रयास भी किये परंतु उसकी एक भी तरकीब चल नहीं पाई।

और पढ़े: “आने वाले 5-6 वर्षों में आधी आबादी बौद्ध बनेगी”, मंत्री पद से हटने के बाद भी केजरीवाल के विधायक का ‘धर्मांतरण’ जारी

इसलिए केजरीवाल को नहीं लगता जेल से डर

आप देख सकते हैं कि जेल में किस तरह से आम आदमी पार्टी के मंत्री को तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। शायद यही कारण है कि बार-बार केजरीवाल अपने नेताओं को जेल में डालने की बात कहते रहते हैं। अपनी स्थापना के दशक भर के सफर के अंदर आम आदमी पार्टी सबसे भ्रष्ट बनकर सामने आ रही है। आये दिन आम आदमी पार्टी के नेताओं का नाम किसी न किसी विवाद या घोटाले से जुड़ता रहता हैं। सत्येंद्र जैन तो पहले से ही जेल में है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शराब घोटाले के आरोपों में घिरे हुए हैं।

पिछले कई महीनों से केजरीवाल लगातार सिसोदिया को गिरफ्तार कराने का राग अलापते नजर आते हैं। वो बार-बार यही कहते हैं कि भाजपा सिसोदिया को गिरफ्तार कराएगी। वो उन्हें जेल में डालेगी। देखा जाये तो ऐसा होता है तो इससे केजरीवाल को ही कई लाभ मिलेंगे, एक तो उन्हें जनता की सहानुभूति मिल जाएगी और दूसरा सिसोदिया भी उनके रास्ते से हट जाएंगे। क्योंकि भले ही केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हो लेकिन सिसोदिया के पास केजरीवाल से भी ज्यादा शक्तियां हैं। जेल में अपने नेताओं को तो केजरीवाल कोई परेशानी होने नहीं देंगे। यही कारण है कि वो बार-बार अपने नेताओं को डालने की गुहार लगाते हैं।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version