‘भ्रष्टाचारी’ सत्येंद्र जैन बने तिहाड़ जेल में ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पहले ग्राहक

दिल्ली-NCR में एक नया मसाज पार्लर खुला है। तिहाड़ जेल में खुले इस मसाज सेंटर में कई सुविधाएं उपलब्ध हैं। सत्येंद्र जैन ने सबसे पहले इस मसाज सेंटर का लाभ उठाया है।

सत्येंद्र जैन, Kejriwal has opened a massage center in Tihar Jail, and Satyendra Jain is the first customer

Source- TFI

मसाज को हिंदी में मालिश कहते है। शरीर की बाहरी मांसपेशियों एवं संयोजी उत्तकों को दबाना, हिलाना-डुलाना, शरीर के हिस्सों को रगड़ना मालिश कहलाता है। मसाज कई प्रकार की होती है। फुल बॉडी मसाज, लेग मसाज, हेड मसाज, बैक मसाज और भी कई तरह की। कई मसाज पार्लर भी आपने अपने आस-पास देखे होंगे, लेकिन अब दिल्ली-NCR में एक नया मसाज सेंटर खुल गया है। जी हां, दिल्ली के तिहाड़ जेल में केजरीवाल मसाज सेंटर खुला है और इस मसाज सेंटर के पहले ग्राहक बने हैं केजरीवाल के आधुनिक भगत सिंह यानी भ्रष्टाचारी सत्येंद्र जैन । इस लेख में हम आपको केजरीवाल मसाज सेंटर के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।

और पढ़े: केजरीवाल ने जिस उम्मीदवार के किडनैप होने की कहानी रची, उसने कच्चा-चिट्ठा खोल दिया

तिहाड़ जेल में खुला मसाज पार्लर

आप लोग भूले तो नहीं होंगे जब विधानसभा में खड़े होकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को आधुनिक भारत का भगत सिंह बताया था। जी हां, केजरीवाल की कुछ भी बोल देने की आदत पुरानी है, तो इन्होंने यहां भी वही किया। सत्येंद्र जैन, जिन पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे हैं, जो पिछले कई महीनों से जेल में बंद हैं, जिनकी जमानत कई बार अदालतें ठुकरा चुकी हैं, जिनके परिवार तक पर भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप लगे हैं, उन सत्येंद्र जैन को केजरीवाल भगत सिंह बता रहे थे।

तो अब आगे बढ़ते हैं, केजरीवाल का यह मंत्री अभी तिहाड़ जेल में बंद है। तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अंतर्गत आता है। अब जब केजरीवाल के पास ही तिहाड़ जेल है तो अपने मंत्री को कोई परेशानी कैसे होने देते, इसलिए उन्होंने तिहाड़ जेल में ही खोल दिया- मसाज सेंटर

और पढ़े: “आने वाले 5-6 वर्षों में आधी आबादी बौद्ध बनेगी”, मंत्री पद से हटने के बाद भी केजरीवाल के विधायक का ‘धर्मांतरण’ जारी

तिहाड़ में हैं सत्येंद्र जैन

आपको यकीन नहीं हो रहा होगा- तो लीजिए, इस प्रथम वीडियो को देखिए। 21 सितंबर, 2022 का वीडियो है, तारीख वीडियो पर ही दिख रही है- मंत्री जी तकिया लगाकर लेटे हैं, कमर के पास बिस्लरी की बोतल रखी है, हाथ के पास टीवी का रिमोट रखा है, एक चेला बेड पर पैरों की तरफ बैठा है, दूसरा चेला सिर की तरफ बैठकर हाथ की मसाज कर रहा है, तीसरा चेला सामने कुर्सी पर बैठा है, चौथा चेला मंत्री जी जो बोल रहे हैं, वो सुन रहा है और नोट बना रहा है। इसी चेला के पास नीचे बिस्लरी का पूरा पैक रखा है।

https://twitter.com/spvaid/status/1593858101509513216

देख रहे हो मंत्री जी के जलवे। अरे, यह तो कुछ भी नहीं है, केजरीवाल मसाज सेंटर में और भी सुविधाएं मिलती हैं। यकीन ना हो तो अब यह वीडियो देखिए, अब मंत्री जी लेटे हैं और उनके कमरे में तीन चेले हैं, एक मंत्री जी के पैर दबा रहा है और दो चेलों के साथ मंत्री जी बतियाने में लगे हैं। अब और आगे  देखिए, एक चेला मंत्री जी के पैरों की मसाज कर रहा है और मंत्री जी अपने कागज पढ़ने में लगे हैं।

देखी है इससे पहले ऐसी सुविधा कहीं, यह एक्सक्लूसिव सुविधा केजरीवाल मसाज सेंटर पर ही मिलती है, लेकिन इस विशेष सेंटर की खासियत इतनी ही नहीं हैं और आगे बढ़िए- अब सत्येंद्र जैन पेट के बल लेट गए हैं, अपनी कमर और कूल्हे ऊपर कर लिए हैं, चेला बदल गया है, अब नया चेला आया है, देखिए तो कितनी फुर्ती के साथ तेजी के साथ मालिश करने पर लगा है। अरे, रुकिए- अभी क्या हुआ- पैरों की, पीठ की, ऊंगलियों की, हथेलियों की, हाथों की, कूल्हों की मालिश हुई है अभी तो हेड मसाज यानी सिर की मालिश बाकी है, तो मंत्री जी उठ जाइए- बेड के बगल में यह कुर्सी इसी लिए डाली गई है जिससे आप इस पर बैठने का कष्ट कर सकें और आपकी हेड मसाज हो सके। तो देखा आपने तिहाड़ के अंदर स्थित केजरीवाल मसाज सेंटर में कितनी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

 

और पढ़े: गुजरात ने केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की बखिया उधेड़कर रख दी!

मनीष सिसोदिया ने दी सफाई

अब आप कहेंगे कि केजरीवाल यानी आम आदमी पार्टी ने इसे डिफेंड करने के लिए जो बोला है वो तो  टीएफआई बताएगा नहीं। अरे क्यों नहीं हम बता रहे हैं- सुनिए, मनीष सिसोदिया जिनके ऊपर शराब में घोटाला करने का आरोप है, उन्होंने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन जी गिर गए थे इसलिए उन्हें फिजियोथेरेपी दी जा रही है। असंवेदनशील मैं नहीं हूं लेकिन कुछ सवाल हैं- फिजियोथेरेपी, फिजियोथेरेपिस्ट देते हैं या फिर जो भी चेला जेल में है, वही दे सकता है? गिर गए थे- ठीक है, टीवी का रिमोट वहां क्या कर रहा है? चोट लग गई थी, ठीक है- चार चेले वहां क्या कर रहे थे? बीमार हैं, ठीक है- बिस्लरी की पानी के पैक वहां क्या कर रहे थे? सवाल कई हैं, जवाब केजरीवाल और सिसोदिया तो छोड़िए तिहाड़ जेल के जेलर के पास भी नहीं होगा।

चेतावनी: यह एक व्यंगात्मक लेख है, इसका उद्देश्य किसी दल, व्यक्ति या फिर संस्था की छवि को नुकसान पहुंचाना नहीं है।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें.

Exit mobile version