केजरीवाल ‘फ्री पॉलिटिक्स’ के लिए प्रसिद्ध हैं लेकिन योगी ने तो आतंक के मुद्दे पर धागा खोल दिया

सीएम योगी ने केजरीवाल के उस चेहरे को उजागर करने का प्रयास किया है, जिसे केजरीवाल ने फ्री की रेवड़ियां बांटकर ढक लिया था।

केजरीवाल

Source- TFI

गुजरात विधानसभा चुनाव और दिल्ली में नगर निगम के चुनाव को लेकर सियासी पारा चढा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमलों की बौछार कर रही हैं। उधर आम आदमी पार्टी के एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे हैं जिसने फ्री फ्री का ढिंढोरा पीटने वाले अरविंद केजरीवाल को परेशान और देश को हैरान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल, जो आम आदमी पार्टी के कट्टर ईमानदार पार्टी होने का दावे करते थे, उनके दावों का ढोल फटते जा रहा है। आप नेताओं की कारिस्तानी एक-एक कर सामने आ रही है। कई भ्रष्ट नेताओं की सूची तो हम पहले भी आपको दे चुके हैं। अगर भ्रष्टाचार की बात की जाए तो आम आदमी पार्टी को देश में कांग्रेस के बाद दूसरा स्थान प्राप्त होगा! दूसरी ओर तिहाड़ कांड को लेकर बवाल मचा हुआ है।

सत्येंद्र जैन की वायरल हो रही वीडियो से पीछा छुड़ाना आम आदमी पार्टी के गले की फांस बना हुआ है। कभी जेल में मसाज कराते हुए सत्येंद्र जैन के वीडियो वायरल होते हैं तो तभी पांच सितारा होटल जैसा खाना जेल में परोसे जाने के वीडियो सामने आते हैं। सत्येंद्र जैन मनी लॉड्रिंग के मामले में सलाखों के पीछे हैं लेकिन बावजूद इसके केजरीवाल अभी तक उनका इस्तीफा नहीं ले पाए हैं। जिससे साबित होता ही भष्ट्राचारियों को केजरीवाल का पूर्ण संरक्षण है। अब इसी बीच भाजपा के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के उस चेहरे को उजागर करने का प्रयास किया है, जिसे केजरीवाल ने फ्री की रेवड़ियां बांटकर ढक लिया था।

और पढ़ें: आखिरकार खालिस्तानियों की गोद में बैठ ही गए केजरीवाल और भगवंत मान

‘आतंकवाद का हितैषी है केजरीवाल’

दरअसल, गुजरात में एक रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, यह जो आम आदमी पार्टी का नमूना आया है न दिल्ली से, यह तो आतंकवाद का सच्चा हितैषी है। अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करता है और जब भारत की सेना पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है तो ये कहता है कि प्रमाण क्या है? बहादुर जवानों से प्रमाण मांगा जाता है? पाकिस्तान चिल्ला रहा है कि भारत के जवानों ने हमारी कमर तोड़ दी है लेकिन आम आदमी पार्टी को इसका भी प्रमाण चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और भ्रष्टाचार इनके जीन का हिस्सा है, इसलिए जिसके जीन में आतंकवाद और भ्रष्टाचार हो, उसे वोट देकर अपने वोट को कलंकित कतई न करें।

ज्ञात हो कि स्वयं को भगत सिंह का अनुयायी बताने वाले अरविंद केजरीवाल ने भारतीय सेना के द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की जाने वाली सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगे थे, जिसके बाद देश की जनता ने उन्हें खूब लताड़ लगाई थी। जब पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक की मार से कराह रहा था तब ये महाशय सबूत सबूत चिल्ला रहे थे। उस समय भी केजरीवाल को पाकिस्तान और आतंकवाद हितैषी बताया गया था। दूसरी ओर, अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हिंदू विरोधी पार्टी होने के आरोप तो आए दिन लगते ही रहते हैं। केजरीवाल ने राम मंदिर मामले को लेकर भी खूब टीका टिप्पणी की थी। उन्होंने राम मंदिर तंज कसते हुए कहा था कि “जब बाबरी मंदिर का ध्वंस हुआ तब मैंने अपनी नानी से पूछा कि नानी आप तो अब बहुत खुश होंगी? अब तो आपके भगवान राम का मंदिर बनेगा। नानी ने जवाब दिया – ना बेटा, मेरा राम किसी की मस्जिद तोड़ कर ऐसे मंदिर में नहीं बस सकता।”

पंजाब में खालिस्तानियों को फ्री हैंड

आपको बताते चलें कि योगी आदित्यनाथ के बयान कई तरह से सही भी प्रतीत होते हैं क्योंकि पंजाब की हालत देखकर तो कुछ ऐसा ही लगता है। पंजाब चुनाव से पहले खालिस्तानियों ने आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की बात कही थी। गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक पत्र भी वायरल हुआ था, जिसमें आम आदमी पार्टी को वोट देने की बात कही गई थी। नतीजा यह हुआ कि पंजाब में आप तो जीत गई लेकिन पूरे पंजाब को खालिस्तानियों के हवाले कर दिया। आप की सरकार आने के बाद से ही पंजाब में खालिस्तानी बेखौफ हो गए हैं। राज्य में पिछले कुछ महीने में खालिस्तानियों की कई रैलियां देखने को मिल चुकी है। राज्य की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। हालिया स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानो पूरी की पूरी पंजाब सरकार खालिस्तानियों की गोद में जा बैठी है, जिसके आसार चुनाव के पहले से ही लगाए जा रहे थे।

इन सबसे इतर अरविंद केजरीवाल स्वयं को ईमानदार, कट्टर देशभक्त और तरह तरह की संज्ञा देते नहीं थक रहे हैं। चुनावी राज्यों में अपनी फ्री-फ्री की ढफली बजाकर वह जनता को लुभाने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन अब जनता भी इनके कर्मों से अवगत हो चुकी है। धीरे धीरे आम आदमी पार्टी का वास्तविक चरित्र सभी के सामने आ रहा है। दिल्ली नगर निगम चुनाव में तो आप का हारना तय है लेकिन स्थिति ऐसी हो चली है कि गुजरात में भी आम आदमी पार्टी का ‘उत्तराखंड’ हो सकता है।

और पढ़ें: कनाडा जल्द ही बन जाएगा खालिस्तान, लेबनान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version