सिल्वर स्क्रीन की अब तक की सबसे महान अभिनेत्री स्वरा भास्कर को नौकरी की तलाश है

स्वरा भास्कर ने 'वीरे दी वेडिंग' में जो अभिनय करके बवाल मचाया है, उसके बाद भी उन्हें ऑस्कर नहीं दिया गया, निश्चित तौर पर ऑस्कर वाले निरे मूर्ख होंगे लेकिन अब इस महान अभिनेत्री को नौकरी की तलाश है, कहीं हो तो बताइए।

स्वरा भास्कर

SOURCE TFI

female artiste, silver screen, Bollywood

सिल्वर स्क्रीन पर शोभा बढ़ाने वाली अब तक की सबसे महान अभिनेत्री स्वरा भास्कर को नौकरी की तलाश में है

स्वरा भास्कर आपने वीरे दी वेडिंग में जो अभिनय करके बवाल मचाया है, उसे देख आश्चर्य होता है कि आपको अब तक ऑस्कर क्यों नहीं मिला।

घोर कलयुग है भैया। मेहनत कोई करे, लाभ किसी को हो। गोदी मीडिया आजतक को कहा जाता है, रिजाइन रवीश कुमार कर रहे हैं। पानी की तरह पैसा कतर बहाता है, लाभ मोरोक्को, सऊदी अरब, जापान जैसे देश उठा रहे रहे हैं। अब बॉलीवुड कैसे पीछे रहता, उन्होंने भी बहती गंगा में हाथ धोए और अपनी छवि साफ करने का बहुत प्रयास किया चाहे पिट चुकी फिल्म के कॉन्टेंट का मामला हो या फिर उसी पिटी हुई फिल्म के घटिया कलेक्शन का, वो अलग बात है कि हाथ कुछ न लगा।

और प पढ़ें- आम जनमानस के हीरो थे मिथुन चक्रवर्ती लेकिन बॉलीवुड ने उनके साथ न्याय नहीं किया

स्वरा के लिए दुख की घड़ी

इस दुख की घड़ी में हम सबको उनका साथ देना चाहिए। हैं, स्वरा भास्कर का साथ देना है? ठहरिए जरा, तनिक पूरी कथा तो सुनिए। महोदया बताती हैं, “मैंने जान बूझकर रिस्क लिया है। मुझे अपना काम सबसे ज्यादा प्यारा है। इस रिस्क की बड़ी कीमत है। निजी और इमोशनल रूप से। मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता है। जो मौके मुझे मिले हैं, उससे कहीं ज्यादा बेहतर एक्टर हूं मैं और उससे अधिक काम करने में भी सक्षम हूं। मेरे करियर का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है। मैं 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं। वेब सीरीज में लीड थी, कभी मुझे खराब रिव्यू नहीं मिले। मुझे ऐसा फील नहीं होना चाहिए कि मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता लेकिन ये साफ है कि उतना काम नहीं है”।

अरे रे, बड़े दुख की बात है भैया। बहुत बुरा हुआ जी आपके साथ स्वरा जी, इतना दुख दर्द आपको झेलना पड़ता है। हमें तो कतई नहीं पता था कि आपको इतना कष्ट झेलना पड़ रहा है। सोनम जी आपको प्रोजेक्ट्स नहीं भिजवाती क्या? आप तो अभी भारत जोड़ों यात्रा में होकर आई हैं, हमें लगा आपके पास प्रोजेक्ट्स का भंडार आ गया होगा।

और पढ़ें- स्वरा भास्कर का वो ‘करियर’ जिसे भुला दिया गया है

5 से 6 ब्लॉकबस्टर्स

स्वरा जी, आप कहती हैं कि आप 5 से 6 ब्लॉकबस्टर्स का भाग रही हैं। मैं जहां तक जानता हूं- आप तनु वेड्स मनु, रांझणा, वीरे दी वेडिंग जैसे फिल्मों का ही भाग रही हैं, जिसने धमाल मचाया हो। परंतु जो वीरे दी वेडिंग में आपने अभिनय से बवाल मचाया है, उस पर आश्चर्य होता है कि आपको अब तक ऑस्कर क्यों नहीं मिला। जब शेप ऑफ वॉटर को ऑस्कर मिल सकता है, मूनलाइट को ऑस्कर मिल सकता है, तो आपको आराम से मिल जाएगा। ट्राई तो कीजिए, नहीं तो दीपिका जी और आलिया जी से संपर्क कीजिए। अवश्य बात पहुंचा दी जाएगी, मछली जल की रानी जैसी थोड़ी न है कि बीच में ही डूब जाएगी।

और पढ़ें- ‘अर्बन नक्सल’ स्वरा भास्कर की कतार में जल्द ही खड़ी दिखेंगी महुआ मोइत्रा

अधिक बोलने का दुष्परिणाम

आप ये भी कहती हैं कि अधिक बोलने का दुष्परिणाम दिया जा रहे हैं। ये तो कोई बात नहीं हुई। जिनके एक इशारे पर पूरा ट्विटर सो जाए, जिनके एक ट्वीट से बॉलीवुड में कोई घास भी न डाले, जिनके कोई राजनीतिक आंदोलन से जुड़ते ही वो आंदोलन सुपर फ्लॉप हो जाए, उसे कैसे कोई भाव नहीं देगा? आप अपने आप को अंडरएस्टिमेट कर रही हैं स्वरा जी। तनिक ऋचा चड्डा से सीखिए, एक ट्वीट से उन्होंने पूरी बिरादरी को अपने साथ खड़ा कर दिया, और तो और ट्वीट डिलीट करने के बाद कुछ ढीठ माणूस क्षमा मांगने के बजाए उसी के समर्थन में खड़े हुए। सपोर्ट ऐसे भी जुटाया जाता है स्वरा मैडम, सिल्वर स्क्रीन पर नौटंकी करने की कोई आवश्यकता नहीं।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें.

Exit mobile version