सनातन विरोधियों पर प्रहार से कांग्रेस की धुलाई तक, पीएम मोदी ने किया चुनावी अभियान का दमदार आरम्भ!

बिलकुल रिस्क नहीं लेने का!

PM Modi election campaign: जैसे-जैसे मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में आगामी चुनावों की घड़ी नजदीक आ रही है, PM Modi अपने प्रचार अभियान (election campaign) में तेजी ला रहे हैं और जीत की तलाश में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

25 सितंबर को, जनसंघ के सह-संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के दिन, प्रधान मंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित किया। करिश्माई नेता ने अपने इरादे स्पष्ट करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं दोनों तक पहुंच गए।

उनके द्वारा दिए गए प्रमुख संदेशों में से एक उन युवा मतदाताओं के लिए था जो राज्य में पहली बार वोट डालेंगे। अपनी आवाज में गर्व के संकेत के साथ, पीएम मोदी ने कहा, “मध्य प्रदेश के युवाओं ने पिछली कांग्रेस सरकार के तहत भ्रष्टाचार, खराब सड़कें, बिजली के बिना शहर नहीं देखे हैं। मध्य प्रदेश के युवाओं ने केवल भाजपा का ‘सुशासन’ देखा है।”

और पढ़ें: 10 वर्ष पूर्व, जब एक निर्णय ने भारत का राजनीतिक इतिहास ही बदल दिया!

हालांकि, पीएम मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कांग्रेस, एक वंशवादी पार्टी, या वोट-बैंक तुष्टीकरण का अभ्यास करने वाली पार्टियों के सत्ता में आने की संभावना के बारे में अपनी चिंताओं को उत्साहपूर्वक व्यक्त किया। उन्होंने मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं से ऐसा नहीं होने देने का आग्रह किया और इस बात पर जोर दिया कि मध्य प्रदेश फिर से “बीमारू” (बीमार) राज्य बनने का जोखिम नहीं उठा सकता। उन्होंने मध्य प्रदेश के युवाओं के भविष्य को संभावित विनाश से बचाने के महत्व पर प्रकाश डाला।

PM Modi election campaign राष्ट्रीय मंच पर गियर शिफ्ट करते हुए पीएम मोदी ने नए संसद भवन के निर्माण के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि इस संबंध में भाजपा सरकार के प्रयासों को व्यापक सराहना मिली, लेकिन कांग्रेस पहले दिन से ही इसका विरोध कर रही है। उन्होंने टिप्पणी की, “अब भी, वे नकारात्मकता फैला रहे हैं। भारत जो कुछ भी नया करता है, कोई भी उपलब्धि हासिल करता है, कांग्रेस को यह पसंद नहीं है।”

एक मार्मिक क्षण में, पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण और प्रतिनिधित्व से संबंधित मुद्दों को भी छुआ। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कांग्रेस के पास 30 साल पहले महिला आरक्षण विधेयक पारित करने का अवसर था लेकिन वह ऐसा करने में विफल रही। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस और घमड़िया गठबंधन महिला आरक्षण के खिलाफ हैं, जिससे राजस्थान की महिलाओं को सतर्क रहने का स्पष्ट संदेश गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि “घमंडिया [I.N.D.I.A ] गठबंधन” को सनातन मूल्यों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की कीमत चुकानी पड़ेगी।

और पढ़ें: उदयनिधि : जिसने INDI गठबंधन की ‘एकता’ पर चलाया हथौड़ा

PM Modi अपने तूफानी election campaign को जारी रखते हुए, प्रधान मंत्री मोदी राजस्थान और छत्तीसगढ़ में रुके, जहां उन्होंने “भारत विरोधी, विशेष रूप से सनातनी विरोधी ताकतों” को संबोधित करते समय शब्दों में कोई कमी नहीं की। उन्होंने कहा कि राजस्थान न केवल इस चुनाव में बल्कि हर चुनाव में कांग्रेस और भारतीय गठबंधन को सबक सिखाएगा।

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, यह साफ हो गया है कि पीएम मोदी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। उनका करिश्मा, मजबूत संदेश और देश की बेहतरी के लिए अटूट प्रतिबद्धता इन राज्यों में चुनावी नतीजों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। यह देखना रोचक होगा कि मतदाता उनकी भावुक अपीलों और सुशासन के आह्वान को कितना आत्मसात करते हैं।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version