याद रखना बंटे तो कटे… योगी ने दोहराया, बोले- बाबरी जैसा जर्जर कांग्रेस का ढांचा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा में कहा था कि राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। राष्ट्र तब सशक्त होगा जब हम एक रहेंगे, नेक रहेंगे। बंटेंगे तो कटेंगे, आप बांग्लादेश में देख रहे हैं ना।

हरियाणा में एक चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ

करनाल: हरियाणा में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ताकत झोंक दी है। रविवार को करनाल और सोनीपत में ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित करते हुए योगी ने चुनावी माहौल गरमा दिया। करनाल के असंध विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपना पुराना बयान दोहराया। योगी ने फिर कहा कि बंटोगे तो कटोगे। इससे पहले जन्माष्टमी के मौके पर आगरा में योगी ने कहा था, ‘राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता, राष्ट्र तभी मजबूत होगा, जब हम सब एकजुट रहेंगे। बंटेंगे तो कटेंगे।’ इस बयान में योगी ने बांग्लादेश में हिंदुओं को निशाना बनाए जाने का जिक्र किया था।

याद रखना बंटे तो कटे: योगी  

असंध की चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘कांग्रेस ने हरियाणा को भ्रष्टाचार और परिवारवाद के गर्त में डुबोने का काम किया था। चाहे इनेलो रही हो या दिल्ली के अंदर झाड़ू लगाने वाली पार्टी रही हो। याद रखना बहुजन समाज पार्टी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि वह कभी भरता नहीं है। कभी नहीं भरने वाला है। वोट खराब हो जाएगा। याद रखना और मैं यही कहने के लिए आज आपके पास आया हूं। बहनों-भाइयों कोई ऐसी गलती मत कर देना, जो आपस में बंटे। याद रखना बंटे तो कटे। ये कभी नहीं होने देना है। कांग्रेस का जो हाथ है, ये हालात को और बिगाड़ने के लिए आया है। कांग्रेस का हाथ बिगाड़ेगा हालात।‘

कांग्रेस का ढांचा बाबरी ढांचे जैसा जर्जर: योगी

योगी ने बाबरी विध्वंस का जिक्र करते हुए कहा, ‘आज कांग्रेस का ढांचा वैसे ही जर्जर हो चुका है, जैसे अयोध्या में बाबरी ढांचा था। एक धक्का और दो बाबरी ढांचे को तोड़ दो, यह नारा जब रामभक्तों ने लगाया था तो बाबरी ढांचा हमेशा के लिए ध्वस्त हो गया। बाबरी का ढांचा ध्वस्त हुआ, गुलामी का ढांचा ध्वस्त हुआ, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। जो ये लोग जाति की राजनीति करके आपको विभाजित करना चाहते हैं। मैंने कहा था न कि बंटोगे तो कटोगे। एक रहोगे तो नेक रहोगे। कोई माई का लाल आपका बाल बांका नहीं कर पाएगा।‘

हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान, 8 को रिजल्ट 

हरियाणा में विधानसभा की 90 सीटें हैं। सभी सीटों पर पांच अक्टूबर को मतदान होगा। वहीं चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। राज्य में 2014 से बीजेपी की सरकार है। बीजेपी ने चुनाव से छह महीने पहले मनोहर लाल खट्टर को हटाकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाया था। खट्टर 2014 से ही राज्य के मुख्यमंत्री थे। खट्टर को बीजेपी ने लोकसभा का चुनाव लड़ाया और केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार में वह कैबिनेट मंत्री हैं।

Exit mobile version