कंगना ने अपने बयान से कांग्रेस को जमकर धोया, कहा- पहले हम इटालियन सरकार के गुलाम थे आज आजादी का मजा ले रहे

कंगना रणौत कांग्रेस

PC : Google News

बदलाव, यह सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि एक जीती जागती व्यवस्था है जो हर किसी को कहीं ना कहीं प्रभावित करती है। 60 सालों के कांग्रेस शासन और इस 5 सालों की मोदी सरकार के कामकाज के तरीकों में जो बदलाव था, उससे भी देश में कोई अछूता नहीं रहा है। यही कारण है कि, यह सुखद बदलाव इस लोकसभा चुनाव में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आम जनता हो, प्रोफेशनल्स हों, व्यवसायी हों या आर्टिस्ट, हर कोई इस सुखद बदलाव की अनुभूति कर रहा है। बॉलीवुड में भी इस बदलाव को लेकर अब स्टार्स खुलकर सामने आ रहे हैं।

कल मंगलवार को मुंबई में कई बड़ी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर से वोटिंग बूथ तक निकलीं और अपने मत का प्रयोग किया। इन सेलिब्रिटीज में बच्चन परिवार, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, ट्विंकल खन्ना सहित कई सितारे शामिल थे। इसी तरह मणिकर्णिका स्टार कंगना रनौत ने भी अपने मत का प्रयोग किया। लेकिन, वोट डालने के बाद मीडिया को जो उन्होंने बयान दिया, वह बेहद महत्वपूर्ण था। बयान क्या था, उन्होंने तो वोट डालने के बाद एक तरह से कांग्रेस पार्टी को जमकर धो दिया था।

PC : FilmiBeat Hindi

वोट डालकर आयीं कंगना रनौत ने अपने बयान में कहा, ‘चुनाव का दिन बहुत जरूरी होता है। पांच साल में एक बार आता है तो मेरी रिक्वेस्ट है कि इसका यूज जरूर करें। मैं समझती हूं देश इस समय सही आजादी का मजा ले रहा है। क्योंकि इससे पहले हम सब मुगल, ब्रिटिश और इटालियन सरकार के गुलाम थे। इसके पहले की पार्टियों ने लंदन में छुट्टियां मनाईं और मजे किए है।’

कंगना ने सीधे-सीधे कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि, उस सरकार के वक्त हालात बहुत बुरे थे। रेप, गरीबी, प्रदूषण की जो हालत आज है, उससे कई गुना ज्यादा खराब हालत कांग्रेस के शासन में थी। ये स्वराज और स्वधर्म का समय है। हमें भारी मात्रा में वोट करना चाहिए। लोगों से बड़ी संख्या में भारत के लिए मतदान का आग्रह करते हुए कंगना ने कहा, “कांग्रेस शासन के दौरान देश की जो हालत थी, उससे बुरी हालत कोई नहीं हो सकती।” 

गौर करने वाली बात यह थी कि, कंगना ने अपने बयान में भारत की गुलामी में मुगल और ब्रिटिश के अलावा इटालियन सरकार का भी नाम लिया। दरअसल, अभिनेत्री कंगना के बयान से ऐसा लगता है कि ‘इटालियन’ शब्द का इस्तेमाल उन्होंने सोनिया गांधी के लिए किया है, जिनकी जड़ें इटली से जुड़ी हैं। इस तरह कंगना ने सिर्फ एक शब्द ‘इटालियन’ से ही कांग्रेस की बखिया उधेड़ दी।

बता दें कि, कंगना बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में से हैं, जो खुलकर अपनी बातों को रखने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले उन्होंने करण जौहर पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने की बात कही थी। पुलवामा हमले के बाद जो लोग शांति वार्ता की बातें कर रहे थे, उन पर भी कंगना ने बड़ा तीखा बयान दिया था। कंगना ने कहा था, ‘पाकिस्तान ने न सिर्फ राष्ट्रीय सुरक्षा पर हमला किया है बल्कि हमारी गरिमा को भी तार-तार किया है। उसने हमारी ख़ामोशी को गलत समझा है, हमें इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी। आज भारत का खून बह रहा है। हमारे जवानों को मार दिया गया।’ कंगना ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि, ‘अब जो भी शांति और अहिंसा की बात करेगा उस पर कालिख पोतकर, गधे पर बैठाकर चौराहे पर खड़ा कर देना चाहिए ताकि जो भी आए थप्पड़ मारकर जाए।‘

Exit mobile version