झारखंड की एक रैली में अमित शाह ने कहा कुछ और था, और मीडिया ने दिखाया कुछ और

फेक न्यूज़ ब्रिगेड ने अमित शाह को निशाना बनाया, लेकिन जल्द ही खुद एक्सपोज हो गया

अमित शाह, झारखंड, फेक न्यूज

झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, और इससे ठीक पहले फेक न्यूज़ ब्रिगेड ने एक्टिव होकर अपना एजेंडा चलाना शुरू कर दिया है, और अब की बार इस ब्रिगेड के निशाने पर आए हैं देश के गृह मंत्री अमित शाह! दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, जिस रैली को संबोधित करने अमित शाह पहुंचे थे वहां भीड़ कम थी और इसे देखकर शाह थोड़ा मायूस हो गए और उन्होंने कहा कि, इतनी सी भीड़ से हम नहीं जीत सकते हैं। आइए पहले देख लेते हैं कि अमित शाह ने अपनी रैली में क्या कहा।

तो सुना आपने शाह ने इस वीडियो में क्या कहा?

आइए अब देखते हैं कि देश की मीडिया के एक धडे ने उनके झारखंड की रैली में दिये इस बयान को किस तरह रिपोर्ट किया। NDTV, ABP news और दैनिक जागरण जैसे मीडिया संगठनों ने झारखंड इस चुनावी सभा में दिये गए अमित शाह के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया और दावा किया कि अमित शाह अपनी रैली में आए लोगों की भीड़ देखकर निराश हो गए, और उन्होंने लोगों से कहा “आप मुझे बेवकूफ मत बनाओ, मैं भी बनिया हूँ। ये 10-15 हज़ार लोगों से जीत जाएंगे क्या”।

 

फेक न्यूज़ ब्रिगेड के मुताबिक इसके बाद अमित शाह ने लोगों से अपील की वे इस सभा के बाद कम से कम 25 लोगों को फोन करें और उन्हें भाजपा के लिए वोट करने के लिए कहें। यानि हद है भई! अमित शाह तो अपने कार्यकर्ताओं को भाजपा के लिए प्रचार करने का आह्वान कर रहे थे, इसको मीडिया ने इस तरह दिखाया मानो शाह निराश होकर उनपर अपनी खीज निकाल रहे हों। हरियाणा और महाराष्ट्र में लोगों ने भाजपा पर जो विश्वास जताया, उससे देश में कुछ लोग पूरी तरह घबरा गए हैं और अब उन्होंने फेक न्यूज़ का सहारा लेना शुरू कर दिया है। हालांकि, हमारे होते हुए वे अपने इस प्लान में कभी सफल नहीं हो सकते।

Exit mobile version