“हमारा PM दुनिया का सबसे बढ़िया Muslim Driver”, तुर्की के राष्ट्रपति का Driver बनने पर इमरान हुए ट्रोल

इमरान खान, पाकिस्तान, एर्दोगन, तुर्की, ड्राइवर,

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान नियाजी एक बार फिर से सूर्खियों में हैं। हर बार की तरह इस बार भी उनका सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है। ट्विटर पर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि फिर से धंधा बदल लिया क्या जनाब? बता दें कि इमरान खान से पाकिस्तान की जनता त्रस्त हो चुकी है। पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है, मुल्क पर 106 अरब डॉलर के कर्ज में डूबा हुआ है। महंगाई दर अब 14.56 फीसदी के पार जा रही है। पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इससे कोई मतलब नहीं है वो दूसरे देश के राष्ट्रपति के ड्राईवर बनते फिर रहे हैं।

दरअसल, पाकिस्तानी आवाम इमरान को इसलिए धंधा बदलने की नसीहत दे रही है क्योंकि बीते गुरूवार को तुर्की के राष्ट्रपति तैयप एर्दोगन पाकिस्तानी सरजमीं पर दस्तक दिए तो उन्हें रिसीव करने इमरान नियाजी एयरपोर्ट तक जा पहुंचे और खुद ही गाड़ी ड्राइव करके ले आए। जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर इमरान खान की चुटकी लेनी शुरू कर दी।

पाकिस्तान की चर्चित पत्रकार नायला इनायत ने ट्वीट कर अपने प्रधानमंत्री इमरान खान पर चुटकी ली है। नायला लिखती हैं-भाई इस राइड पर 5 स्टार जरूर दे देना”। 

इसी तरह एक और पाकिस्तानी पत्रकार आएशा सिद्दीका लिखती हैं- इमरान नियाजी को अब नया धंधा शुरू करना चाहिए। वो एक बेहतर ड्राइवर बन सकते हैं।

अहमद नबी नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं- कोई शर्म होती है? कोई हया होती है? 2016 में जब तुर्कीश राष्ट्रपति एर्दोगन पाकिस्तान आए थे तो यही इमरान नियाजी कंबाइन पार्लियामेंट सेशन का बायकॉट किया था और आज उनके ड्राइवर बन गए हैं। कोई शर्म होती है? कोई हया होती है? उस समय तो एर्दोगन करप्ट था।”

इसी तरह एक और यूजर ने इमरान खान को ट्रोल करते हुए लिखा- इमरान खान राजनेताओं के प्रोफेशनल ड्राइवर हैं।

ऐसे ही कई यूजर्स ने इमरान खान के खूब मजे लिए और एक के बाद एक मजेदार ट्वीटस किये 

सच कहें तो इमरान खान का मजाक यूं ही नहीं उड़ाया जा रहा है। दुनिया के हर नेता प्रोटोकॉल तोड़कर अपने मेहमानों की खातिरदारी करते हैं लेकिन कोई उनके लिए ड्राइवर बन जाए ये कम ही देखने को मिलता है। काले रंग के सूट में इमराऩ खान खुद ही ड्राइविंग करते नजर आए। उनके बगल वाली सीट पर तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन बैठे थे। वे उन्हें लेकर पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के आवास पर पहुंचे।

बता दें कि इमराऩ खान ने ड्राइवर बनकर स्वागत पहली बार किसी राष्ट्राध्यक्ष का नहीं किया है। इससे पहले उन्होंने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के स्वागत में ड्राइविंग की थी। उस दौरान भी इमराऩ खान की खूब किरकिरी हुई थी। भारत व पाकिस्तान दोनों देशों के नागरिकों ने इमराऩ खान को ट्रोल किया था।

Exit mobile version