अर्नब गोस्वामी ट्विटर पर हैं ही नहीं और कांग्रेस IT Cell वाले किसी ‘अर्नब रे’ को निशाना बना रहे हैं

जैसे इनके आका लोग हैं वैसे इनके चेले-चपाटी

अर्नब गोस्वामी, कांग्रेस, अर्नब राय, ट्विटर,

अभी हाल ही में चर्चित पत्रकार और रिपब्लिक टीवी के प्रमुख संपादक अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी सम्यब्रता रे पर कुछ गुंडों ने डर रात हमला कर दिया। दरअसल, रिपब्लिक भारत पर पालघर हत्याकांड से सम्बंधित एक चर्चा के दौरान अर्णब ने ना सिर्फ सोनिया गांधी पर हमलावर रुख अपनाया, अपितु उनके वास्तविक नाम से भी संबोधित किया।

इस बार अर्नब ने अपने डिबेट शो पर पूरे इकोसिस्टम की केंद्र सोनिया गांधी को एक्सपोज कर दिया, जिससे कांग्रेस का पूरा कबाल बौखला गया और हिंसा पर उतर गया। बता दें कि अर्नब ने पालघर में 2 साधुओं की हत्या पर कांग्रेस प्रमुख से कई सीधे सवाल किए थे और पूछा था कि अगर किसी पादरी या किसी मुस्लिम को मारा गया होता तो आपकी पार्टी और आपकी पार्टी की ‘रोम से आई हुई इटली वाली’ सोनिया गांधी चुप रहतीं?

अर्नब गोस्वामी ने डिबेट शो में कहा था…

सोनिया गांधी तो खुश हैं। वो इटली में रिपोर्ट भेजेंगी कि देखो, जहां पर मैंने सरकार बनाई है, वहां पर हिन्दू संतों को मरवा रही हूं। वहां से उन्हें वाहवाही मिलेगी। लोग कहेंगे कि वाह, सोनिया गांधी ने अच्छा किया। इन लोगों को शर्म आनी चाहिए। क्या उन्हें लगता है कि हिन्दू चुप रहेंगे? यह सभी को बता दिया जाना चाहिए कि क्या हिन्दू चुप रहेंगे? पूरा भारत भी यही पूछ रहा है। बोलने का समय गया है।”

यह तो सभी को पता है कांग्रेस कबाल की केंद्र में सोनिया गांधी हैं और उन पर किसी प्रकार का आरोप किसी भी कांग्रेसी चाटुकार को नहीं अच्छा लगेगा। यही वजह है कि कांग्रेस ने ऐसी शर्मनाक हरकत की। अब अर्नब के खिलाफ कई वर्षों की यह कुंठा हिंसा के रूप में सामने आ रही है।

परन्तु इस हमले ने अर्णब के पक्ष को और मजबूत बनाया और जनता कांग्रेस को जमकर कांग्रेस को लताड़ लगाई। इस जनसमर्थन से बुरी तरह तिलमिलाई कांग्रेस  #DramaBandKarArnab और #ArrestAntiIndiaArnab ट्विटर पर ट्रेंड कराने लगी।

परन्तु अति उत्साही कांग्रेस आईटी सेल एक बार भूल गई थी, अर्णब सोशल मीडिया पर तो हैं ही नहीं। अपने आका के पदचिन्हों पर चलते हुए उन्होंने अर्णब रे नामक एक ट्विटर यूज़र के अकाउंट को टैग कर पोस्ट करना शुरू कर दिया।

 

इससे सिद्ध होता है कि वास्तव में कांग्रेस एक पार्टी के तौर पार जितनी परिपक्व है। परन्तु अर्णब रे भी इस नौटंकी पर मौन नहीं रहे। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया, शर्म आनी चाहिए कांग्रेस आईटी सेल को, जिन्हें अर्णब गोस्वामी और अर्णब रे के बीच का अंतर ही नहीं पता। कम से कम अपने आकाओं का ही लिहाज कर लेते”

बात भी गलत नहीं है। जिस पार्टी को यही नहीं पता कि अर्णब गोस्वामी और अर्णब रे के बीच अंतर क्या है, वह अपने आप को भारत का भाग्यविधाता मानती है। ये वही कांग्रेस है, जिनके लिए अर्णब गोस्वामी, अर्बन गोस्वामी हैं। विश्वास नहीं होता तो इस वीडियो को देख लीजिए।

https://twitter.com/Shekhawat_1002/status/1253413472596942848?s=19

इससे पता चलता है कि कैसे बिना कुछ सोच समझे कांग्रेस कार्यकर्ता और आईटी सेल हवा से लड़ने को भी तैयार हो सकते हैं। यदि उनमें थोड़ी भी शर्म बची होती, तो ऐसे ट्वीट करने से पहले वे सौ बार सोचते। पर ये तो कांग्रेस ठहरी, शर्म और अदब भला इनके आचरण में कहां।

Exit mobile version