‘शेख-शेखाइन’ बनकर भारत के खिलाफ ट्रेंड चला रहे थे पाकिस्तानी, भारतीयों ने रंगे हाथ Expose किया

'चले थे भारत को बदनाम करने खुद ही एक्सपोज हो गए'

पाकिस्तानी, अरब, अरबी, सोनू निगम, तेजस्वी सूर्या, भारत,

कहते हैं, चोर चोरी से जाए हेराफेरी से ना जाए। कुछ ऐसी ही हालत हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की है, जहां के राष्ट्रध्यक्ष से लेकर वहां की जनता का एकमात्र उद्देश्य है – अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को लज्जित करना, चाहे तरीका जो भी हो। इसी चक्कर में पाकिस्तानियों की एक और चाल उजागर  हुई है, जिसके कारण वे सोशल मीडिया पर हंसी का पात्र बने हुए हैं।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से खाड़ी देशों में एक हिन्दू विरोधी लहर उठ खड़ी हुई है। वुहान वायरस की भयावहता को बढ़ाने पर जब तब्लीगी जमात के सदस्यों को निशाना बनाया गया, तो उससे बौखलाए लिबरल ब्रिगेड ने अरब देशों में रह रहे हिन्दुओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया। उन पर ईश निंदा के झूठे आरोप लगाते हुए वामपंथियों ने कई हिन्दुओं को हिरासत में भिजवाया, तो कई लोगो को नौकरी से निकलवाने में एक अहम भूमिका निभाई, जिसमें प्रमुख रूप से इरीना अकबर और राणा अय्यूब का नाम सामने आया है।

इतना ही नहीं, कई अहम अरब राजनयिकों के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि कैसे भारत के विरुद्ध अरब देशों में एकता दिखी है। परन्तु अगर कुछ अकाउंट का ध्यान से विश्लेषण किया जाए, तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। कई अकाउंट तो ऐसे हैं, जो कहने को खाड़ी देशों से संबंधित हैं, परन्तु उनका मूल एड्रेस पाकिस्तानी है।

ट्विटर पर हाल ही में हिंदूफोबिया इन अरब नाम से एक ट्रेंड चल रहा है, जिसमें ऐसे अवसरवादी लोगों की वास्तविकता बड़े प्रेम से उजागर हो रही है। पत्रकारवाणी नामक ट्विटर अकाउंट ने ऐसे ही एक पाकिस्तानी हैंडल का सच उजागर करते हुए ट्वीट किया, यह देखिए। अपने आप को अरबी दिखाने वाला यह शख्स कुछ समय पहले तक पाकिस्तान के लिए ट्वीट करता था। अब जनाब ने लोकेशन बहरीन कर दी है। जब पोल खुली तो ब्लॉक कर दिया। इतना डर एक हिंदुस्तानी से?”

https://www.twitter.com/RameshP89691392/status/1252847624677294080

एक अन्य यूज़र ने इस ट्विटर अकाउंट की वास्तविक लोकेशन का भी पता बताया और कहा कि ऐसे लोग पाकिस्तान से अरब देशों का मुखौटा पहन कर ट्वीट करते हैं.

इसके अलावा सानिध्य सिन्हा नामक ट्विटर यूज़र ने पाकिस्तान की पोल खोलते हुए एक लंबे चौड़े थ्रेड में इस पाकिस्तानी चाल को बेनकाब कर दिया। यासीन काहलों नामक जिस ट्विटर अकाउंट ने हाल ही में सोनू निगम के खिलाफ मोर्चा खोला था, उसके हर अकाउंट की पोल खोल दी। ऐसे लोग कितने झूठे हैं, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बात-बात पर कट्टरपंथी मुसलमानों का बचाव करने वाले ऑल्ट न्यूज तक को इन अकाउंट की वास्तविकता पर संदेह है।

सानिध्य सिन्हा ने इस थ्रेड के माध्यम से विदेश मंत्रालय से अपील भी की है कि जल्द से जल्द इस जहरीले ट्विटर अकाउंट्स पर कार्रवाई हो, ताकि भारत की छवि और बदनाम ना हो।

https://twitter.com/SanidhyaSinha17/status/1252779913213612037

बता दें कि अरब देशों में भारतीय मुसलमान हिन्दुओं के विरुद्ध बिना किसी ठोस प्रमाण के कार्रवाई करने के लिए स्थानीय प्रशासन को भड़काने में जुटे हुए हैं। तेजस्वी सूर्या और सोनू निगम के पुराने ट्वीट्स के आधार पर उन्हें अपमानित किया जा रहा है. और सोनू निगम इन दिनों वुहान वायरस के कारण दुबई में फंसे हुए हैं. इसी वजह से उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। हालांकि अति उत्साह में पाकिस्तानी ट्रोल अपनी पहचान छिपाना भूल गए, जिसके कारण आज फिर पाकिस्तान विश्व भर में हंसी का पात्र बना हुआ है।

Exit mobile version