TMC के ताबूत में आखिरी कील- TMC गुंडों के हाथों बेरहमी से पीटी गईं 85 वर्षीय शोभा माज़ूमदार का निधन

ये एक घटना TMC पर भारी पड़ने वाली है

फरवरी में TMC के गुंडों के हाथों बेरहमी से पीटी गईं 85 वर्षीय शोभा मजूमदार का अब निधन हो गया है। उनका दोष सिर्फ इतना था कि वो एक BJP समर्थक की माता थीं। फरवरी में जब उनपर यह हमला हुआ तो BJP समर्थकों ने इस घटना को आधार बनाकर ममता बनर्जी और TMC के गुंडों के खिलाफ अपने अभियान को और तेज कर दिया था।

अब शोभा मजूमदार की मृत्यु के बाद इस अभियान को और जोरदार बल मिल रहा हैं, जो TMC की हिंसा की राजनीति को और ज़्यादा एक्सपोज करेगा! उनकी मृत्यु बंगाल में TMC के ताबूत में आखिरी कील साबित हो सकती है, जिसके बाद TMC का 10 साल का शासन खत्म हो सकता है।

बता दें कि शोभा मजूमदार पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के निमटा के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां थीं। पिछले महीने बदमाशों ने शोभा मजूमदार और गोपाल मजूमदार पर हमला किया था जिसके बाद शोभा ने बताया था कि “मुझे और मेरे बेटे को इसलिए पीटा गया, क्योंकि वह बीजेपी के लिए काम करता है।” अब उनकी मौत के बाद BJP के बड़े-बड़े नेता ट्वीट कर अपना शोक प्रकार कर रहे हैं और साथ ही TMC की गुंडागर्दी की निंदा भी कर रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा, “बंगाल की बेटी शोभा मजूमदार जी के निधन से दुखी हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था। उसके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। बंगाल कल हिंसा मुक्त भारत के लिए लड़ेगा, बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।”

TMC को भी ड़र है कि शोभा मजूमदार की मृत्यु उसके लिए बड़ा सरदर्द बन सकती है। इस कारण से TMC ने अभी से पहले इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड लिया है। टीएमसी सांसद सौगत राय ने अब दावा किया है कि उनकी मौत का टीएमसी से कोई वास्ता नहीं हैं।

सौगत राय ने कहा, “एक महीने पहले गोपाल के घर के सामने, गोपाल मजूमदार और एक टीएमसी समर्थक के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान गोपाल नीचे गिर गया और उनकी मां यह देखकर उत्तेजित हो गईं कि उनके बेटे पर हमला किया जा रहा है। इसके बाद वह बीच में आ गईं और इस दौरान वह भी गिर गईं।”आगे उन्होंने कहा कि बूढ़ी महिला की बीमार होने के कारण मौत हुई है।

ममता को बंगाल में BJP के उदय से गंभीर पीड़ा पहुंची है और यही कारण है कि ममता ने शुरू ही BJP को दबाने के लिए हिंसा का भरपूर इस्तेमाल किया है। लेकिन शोभा मजूमदार की मौत अब TMC की हिंसा की राजनीति पर हमेशा-हमेशा के लिए लगाम लगाने का काम कर सकती है।

Exit mobile version