अनन्या पांडे के Struggle की असली कहानी तो NCB के शिकंजे में शुरु हुई है

Coffee With Karan से NCB की ऑफिस तक!

अनन्या पांडे एनसीबी

Source- Google

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे को उनका बयान दर्ज करने के लिए तलब किया। आज शुक्रवार को उन्हें दोबारा एनसीबी के सामने पेश होना है। जिस तरह से एक के बाद एक Star Kids ड्रग्स के मामले में एनसीबी  के रडार पर हैं, उससे प्रतीत होता है कि उनका वास्तविक Struggle तो अब आरंभ हुआ है। गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चंकी पांडे के घर का दौरा किया तथा एक महिला अधिकारी सहित एनसीबी के तीन अधिकारियों ने अनन्या पांडे को समन भेजा। इस दौरान अभिनेत्री अनन्या पांडे को आगे की पूछताछ के लिए उसी दिन दोपहर 2 बजे एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया, जिसके बाद वह अपने पिता के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंची थी।

अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त

एनसीबी ने कहा कि अनन्या पांडे से आर्यन खान के साथ हुई वाट्सऐप चैट को लेकर पूछताछ की गई। वह शाम करीब 4 बजे अपने पिता अभिनेता चंकी पांडे के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंची और उनसे वहां करीब तीन घंटों तक पूछताछ हुई। सूत्रों ने कहा कि एनसीबी ने अनन्या पांडे का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अब शुक्रवार को उन्हें फिर एनसीबी के सामने उपस्थित होना है।

और पढ़े: अब क्या शाहरुख खान भी अपने पुत्र का जेल में साथ में देंगे? 

खबरों के मुताबिक अनन्या को आर्यन के साथ हुई कुछ बातचीत को स्पष्ट करने और उस बातचीत के विषय में संदर्भ देने के लिए कहा गया था। एक अधिकारी ने कहा कि उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

अनन्या का है आर्यन और सुहाना के साथ करीबी रिश्ता

बता दें कि केंद्रीय एजेंसी द्वारा मुंबई की एक अदालत में अनन्या के साथ आर्यन खान का चैट मैसेज प्रस्तुत किया था और दावा किया कि दोनों ड्रग्स पर बातचीत कर रहे थे। उसके बाद ही अनन्या पांडे और आर्यन दोनों के घर पर एनसीबी के अधिकारी पहुंचे थे। इन दोनों का एक साथ नाम आना हैरानी की बात नहीं हैं, क्योंकि अनन्या, आर्यन और सुहाना के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है और तीनों अक्सर पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ घूमते नजर आते हैं। 

और पढ़ें : जैकी चैन vs शाहरुख खान: कैसे चैन ने माफी मांगी थी जब उनका बेटा ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि अनन्या पांडे का नाम आर्यन के वाट्सऐप चैट में आया था, जिसका इस्तेमाल ब्यूरो ने अपना केस बनाने के लिए किया है। एनसीबी की एक टीम गुरुवार सुबह अनन्या पांडे के आवास पर गई और उन्हें अपने कार्यालय में पेश होने के लिए समन जारी किया।मामले में अपनी जांच के हिस्से के रूप में, एनसीबी ने कथित ड्रग्स पेडलर्स सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने क्रूज जहाज पर नशीले पदार्थों की आपूर्ति की थी।

अनन्या को एक बार फिर से आज पूछताछ के लिए समन किया गया है। Coffee With Karan में इंटरव्यू के लिए न बुलाये जाने को ‘Struggle’ बताने वाली अनन्या को एनसीबी के साथ इंटरव्यू के लिए बुलाया जा रहा है। ऐसा लगता है कि अनन्या का असली Struggle अब आरंभ होने वाला है।

Exit mobile version