“Se*y Durga” जैसी फिल्में बनाने वाला अब जेल में

इसका विनाश तो पहले ही तय हो गया था!

S मलयाली अभिनेत्री मंजू वॉरियर का गलत उद्देश्य से पीछा करने यानी Stalking करने के आरोप में सनल शशिधरन को हिरासत में लिया गया है।

Source- Google

कहते हैं, आपके कर्म ही आपका भाग्य तय करते हैं। ये बात हमारे जीवन का एक बड़ा ही महत्वपूर्ण भाग है, परंतु ये बात शायद सनल शशिधरन ने कभी आत्मसात करने की नहीं सोची। इसीलिए जो व्यक्ति कभी माता दुर्गा के लिए आपत्तिजनक शब्द उपयोग करने के लिए जनता की आलोचना का पात्र बना था, वह कथित फिल्मकार अब जेल की सलाखों के पीछे है। मलयाली अभिनेत्री मंजू वॉरियर का गलत उद्देश्य से पीछा करने यानी Stalking करने के आरोप में सनल शशिधरन को हिरासत में लिया गया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, “सनल ने ‘कयट्टम’ नामक एक फिल्म डायरेक्ट करने का दावा किया, जिसमें मंजू लीड रोल में थी। इसके पश्चात उन्होंने दावा किया कि मंजू का जीवन खतरे में है और वे सोशल मीडिया पर भी वैसे ही पोस्ट डालने लगे।” गुरुवार को जब पुलिस सनल शशिधरन को तिरुवनंतपुरम से हिरासत में लेने आई, तो घबराए हुए सनल ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो डालने का प्रयास किया कि कैसे उनका जीवन खतरे में है। परंतु उन्हें आभास नहीं था कि एर्णाकुलम में उनके विरुद्ध मंजू ने स्टॉकिंग की धाराओं के अंतर्गत FIR पहले ही दर्ज कर ली थी।

ध्यान देने वाली बात है कि सनल कुमार शशिधरन पेशे से अधिवक्ता हैं, जो कविता और फिल्मांकन की ओर मुड़ गए। उन्हें उनकी प्रथम फिल्म ‘Ozhivudivasathe Kali’ के लिए केरल राज्य पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। परंतु इनका नाम चर्चा में इनकी दूसरी फिल्म से अधिक आया, जिसके आपत्तिजनक नाम ‘सेक्सी दुर्गा’ पर काफी विवाद मचा। इसके पीछे इसे सेंसर बोर्ड से प्रतिबंध का भी सामना करना पड़ा, लेकिन सनल शशिधरन फिल्म के प्रदर्शन पर अड़े रहे और आखिर ‘एस दुर्गा’ के नाम से वर्ष 2017 में ये फिल्म प्रदर्शित हुई।

परंतु जिस प्रकार से सनल मंजू वॉरियर के पीछे पड़े हुए थे, उसके पीछे उनका हिरासत में लिया जाना स्वाभाविक था। फिलहाल अपने अधिवक्ता होने के कारण उन्होंने अपनी जमानत तो सुनिश्चित करा ली, लेकिन उनपर लगे आरोप काफी गंभीर हैं और वे आगे भी बचे रहेंगे, इसकी उम्मीद थोड़ी कम है। सनल के इसी स्थिति पर कटाक्ष करते हुए TFI के संस्थापक अतुल मिश्रा ने ट्वीट किया, “फिल्मकार सनल शशिधरन को हिरासत में लिया जा चुका है। वह मलयालम अभिनेत्री मंजू वॉरियर को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और धमका रहा था। किसी जमाने में ‘महोदय’ ने ‘सेक्सी दुर्गा’ नामक फिल्म बनाई थी। अब विनाश तो उसी दिन तय हो गया जिस दिन उसने इस फिल्म का नामकरण किया था।”

Exit mobile version