गुजरात में आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त होगी, केजरीवाल के मंत्री ने निश्चित कर दिया

10,000 हिंदुओं का 'धर्मांतरण' कराने के बाद, गुजरात जीतने चले हैं!

kejriwal gujarat

Kejriwal Poster Gujarat: बैठे बिठाए कैसे स्वयं की ही फजीहत करायी जाए शायद ही यह आम आदमी पार्टी (AAP) से बेहतर ही कोई जानता होगा। कभी “मैं राजनीति में नहीं आऊंगा” कहने वाले केजरीवाल की राजनीतिक महत्वाकाक्षाएं बढ़ती ही चली जा रही है। वे अन्य राज्य में भी अपनी सरकार बनाने के सपने पाल रही हैं। अब आम आदमी पार्टी का क्या है वो तो केजरीवाल को प्रधानमंत्री मैटीरियल मानती है और यह सोचती हैं कि उनके मुखिया प्रधानमंत्री मोदी को टक्कर देने में सक्षम हैं। परंतु सपनों और हकीकत में जमीन-आसमान का अंतर होता है और शायद यही इस वक्त आम आदमी पार्टी को समझ नहीं आ रहा।

खैर, आम आदमी पार्टी का पूरा का पूरा ध्यान इस वक्त गुजरात विधानसभा चुनावों पर है। गुजरात में चुनाव काफी निकट आ रहे हैं, जिस कारण यहां राजनीतिक सरगर्मियां भी बढ़ने लगी है। हिंदुत्व की नाव पर सवार होकर केजरीवाल गुजरात विजयी होने के सपने देख रहे है। परंतु इससे ठीक पहले केजरीवाल के एक नेता ऐसा कुछ कांड कर दिया है, जिसने गुजरात में AAP की हार पहले ही निश्चित कर दी है।

और पढ़े: केजरीवाल के समर्थन से उसके मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कराया 10,000 हिंदुओं का ‘धर्मांतरण’

केजरीवाल के मंत्री की घटिया हरकत

दरअसल, इस वक्त आम आदमी पार्टी दिल्ली सरकार के एक मंत्री और AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम के कारण जबरदस्त विवादों में घिरी हुयी है। आरोप लग रहे हैं कि  AAP ने तो अन्य पार्टियों से कई कदम आगे निकलते हुए 10 हजार हिंदुओं का धर्मांतरण ही करा दिया है। खबरों के अनुसार AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने 10,000 से भी अधिक हिंदुओ को उनका धर्म छोड़ने के लिए प्रेरित कर बौद्ध धर्म में धर्मांतरण करा दिया है। केवल इतना ही नहीं इस दौरान हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध जहर भी उगला गया।

दशहरा के अवसर पर दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने जय भीम नामक एक कार्यक्रम का आयोजन कराया, जिसमें हिंदुओं को शपथ भी दिलायी गयीं। उन्होंने शपथ में बुलवाया कि मैं ब्रह्मा, विष्णु और महेश को कभी ईश्वर नहीं मानूंगा और न ही कभी उनकी पूजा करूंगा। मैं राम और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानूंगा और न ही कभी उनकी पूजा करूंगा। मैं गौरी, गणपति आदि हिंदू धर्म के किसी भी देवी-देवताओं को नहीं मानूंगा और न ही उनकी पूजा करूंगा।

केजरीवाल और उनकी पार्टी हमेशा से ही हिंदू विरोधी रही है यह तो सब जानते हैं, परंतु अब केजरीवाल के मंत्री ऐसी ओछी हरकतें कर स्वयं ही इसका प्रमाण भी दे रहे हैं। परंतु धर्मांतरण के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं का उपहास उड़ाना किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता। यही कारण है कि AAP विधायक के इस निचले कृत्य का विरोध शुरू हो गया। गुजरात में आम आदमी पार्टी के विरुद्ध पोस्टर-होर्डिंग (Kejriwal Poster Gujarat) लगाए गए हैं।

और पढ़े: अरविंद केजरीवाल, इन हरकतों से आपको ‘कैनवस लाफ क्लब’ में भी दिहाड़ी नहीं मिलेगी

गुजरात की सड़कों पर लगे पोस्टर

शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद, सूरत और राजकोट की सड़कों पर केजरीवाल के पोस्टर (Kejriwal Poster Gujarat) दिखायी दिये। इन पोस्टर्स में केजरीवाल को मुस्लिम टोपी पहने दिखाया गया है। एक पोस्टर में लिखा है- “मैं हिंदू धर्म को पागलपन मानता हूं।” वहीं दूसरे पोस्टर में लिखा- “मैं ब्रह्मा, विष्णु, महेश और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानता।”

गुजरात में यह पोस्टर ऐसे समय पर लगाया गया है जब शनिवार से केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक साथ दो दिन के राज्य दौरे पर हैं और उनका वडोदरा और दाहोद में जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इन पोस्टर्स को किसने लगवाया उसकी जानकारी तो अब तक सामने नहीं आयी है। हालांकि बाद में AAP पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इन पोस्टर्स को हटवा दिया है।

और पढ़े: गुजरात में भाजपा को परेशान करने के लिए केजरीवाल का ये है “सरल YouTube” फॉर्मूला

परंतु इन सबसे यह तो तय है कि AAP मंत्री राजेंद्र पाल गौतम द्वारा धर्म परिवर्तन कार्यक्रम की आड़ में जो पूरा कांड किया, उससे आम आदमी पार्टी को भारी क्षति होगी और इसका खामियाजा पार्टी को गुजरात विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। क्योंकि पार्टी यहां हिंदुत्व की नाव पर सवार होकर सत्ता पर काबिज होने की कोशिश में है। क्योंकि गुजरात की जनता ऐसे लोगों को तो कतई स्वीकार नहीं करेगी जो केवल हिंदू होने का ढोंग ही रचते हो और इसकी जगह वह इस तरह हमारे देवी-देवताओं का उपहास उड़ाते हो। ऐसे में अब यह तय हो गया है कि उत्तराखंड के बाद अब गुजरात में आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त होने वाली है।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version