वादा पूरा करते सीएम योगी, उमेश पाल हत्याकांड का एक आरोपी मुठभेड़ में ढेर

माफिया को मिटटी में मिला देंगे : विधानसभा में बोले थे सीएम योगी

Umesh Pal murder case: बात गाँव की हो, राज्य की हो या फिर एक संपूर्ण राष्ट्र की, उन्नति और बढ़ोतरी में कानून व्यवस्था सदैव ही एक बहुत बड़ा मानक माना गया है। इस बात को गंभीरता से समझते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कई सारे महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। प्रदेश की बदलती दशा और दिशा इसका पुख्ता प्रमाण है। हाल में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। बुलडोजर एक्शन से लेकर एनकाउंटर के लिए विख्यात योगी सरकार की पुलिस ने एक बार फिर यह स्पष्ट संदेश दिया कि उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफिया या तो मारे जाएंगे या सदैव क लिए प्रदेश छोड़ जाएंगे।

और पढ़ें: अब्दुल हो या फिर श्रीकांत त्यागी, योगी आदित्यनाथ का ‘न्याय का बुलडोजर’ भेदभाव नहीं करता

Umesh Pal murder case

दरअसल, प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड केस (Umesh Pal murder case) के एक आरोपी की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। यूपी पुलिस और आरोपी की मुठभेड़ में आरोपी अरबाज को गोली लगी और उसकी मृत्यु हो गई। आपको यह भी जानकारी दे दें कि मारा गया आरोपी गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे का ड्राइवर था। ध्यान देने वाली बात यह है कि यूपी सरकार ने माफियाओं के विरुद्ध एक अभियान छेड़ रखा है। प्रशासन के अनुसार ऐसे लोगों को शरण देने वाले पर भी कठोर कार्रवाई की जायेगी। सरकार ने लोगों को विश्वास दिलाया है कि कानून हाथ में लेने वाले अपराधी को किसी भी हालत में छोडा नहीं जाएगा।

https://www.twitter.com/shalabhmani/status/1630144199470489600

और पढ़ें: “माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा”, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की धज्जियां उड़ा दी

आपको अवगत कराते चलें कि उमेश पाल पर पिस्तौल और बम से आघात किया गया था। Umesh Pal murder case में यूपी पुलिस ने अतीक अहमद के पूरे परिवार के विरुद्ध केस दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर प्रयागराज केस में चुप्पी साधने का आरोप लगाया था। इस पर सदन में ही सीएम योगी ने रौद्र रूप धारण कर अखिलेश यादव को भरे सदन में सच्चाई से अवगत कराते हुए तथ्यों के साथ गहरा थप्पड़ लगाया और यहां तक कह गए कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। ऐसे में निश्चित तौर पर यह कहा जा सकता है कि अरबाज का एनकाउंटर सीएम योगी आदित्यनाथ के उस दृढ़ संकल्प को दिखाता है जिसमें उन्होंने माफियाओं को उत्तर प्रदेश से खत्म करने की बात कही थी। इसके साथ ही आने वाले दिनों में उमेश पाल हत्याकांड के अन्य आरोपियों पर भी कठोर कार्रवाई होने की पूरा संभावना है।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version