कांग्रेस का स्टार प्रचारक कौन? अतीक का खास इमरान प्रतापगढ़ी!

ये तो लेटेस्ट न्यूज़ है!

इमरान प्रतापगढ़ी

इमरान प्रतापगढ़ी कर्नाटक: माफिया अतीक और अशरफ की मौत के बाद वो सभी लोग प्रशन्न हैं जो कभी ना कभी अतीक के अत्याचारों के पीड़ित थे। वहीं दूसरी तरफ इन माफियों की मौत पर विलाप करने वालों की कमी नही है। कई राजनीतिक दल अतीक की मौत पर शोक मना रहे हैँ और यूपी के प्रशासन पर ही सवाल खड़े कर रहे हैँ और इन दलों से  इससे अधिक उम्मीद भी क्या की जा सकती है? क्योंकि तुष्टीकरण की राजनीति के आगे इन दलों को विचार करने का समय ही कहां हैं।

अब इन माफियाओं को पालने पोसने वाले असद के एंकाउटर की जांच की मांग कर रहे हैँ तो कुछ कभी अतीक की प्रशन्नता के पुल बांधने वालों को स्टार प्रचारक बना रहे हैं। जी हां दरअसल, हुआ ये है कि कांग्रेस ने माफिया को बड़ा भाई और अतीक के भाई को अशरफ साहब कहकर संबोधित करने वाले इमरान प्रतापदगढ़ी को आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में सम्मलित किया है। जिससे एक बार कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि वो तुष्टीकरण के लिए कुछ भी करेगी

और पढ़ें: राहुल गांधी, श्रीनिवास बीवी को बाहर भगाने में ही भलाई है!

अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति कांग्रेस का स्टार प्रचारक

कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को इसके नतीजे आएंगे। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैँ। ऐसे में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें उन्होंने अतीक प्रिय इमरान प्रतापगढ़ी को सम्मलित किया है। जिसपर बीजेपी ने अपनी आपत्ति अंकित कराई है।

दरअसल, कुख्यात माफिया अतीक और अरशद के प्रिय इमरान प्रतापगढ़ी का कर्नाटक मे दिया एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुसलमानों को उन्होंने सिर झुकाने वाला नहीं सिर काटने वाला बताया है। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता शोभा करंदलागे ने कहा कि ‘इमरान प्रतापगढ़ी’ ने अतीक को अपना गुरु कहा, कांग्रेस अल्पसंख्यकों को खुश करने के लिए आपराधिक पृष्ठभूमि वाले ऐसे व्यक्तियों को नियुक्त कर रही है’। करंदलागे ने आगे आरोप लगाया कि प्रतापगढ़ी हिंदुओं और मुसलमानों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करने के लिए शायरी लिखते थे।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version