Bandi Sanjay arrest : ऐसा कर रही टीआरएस पीएम मोदी का स्वागत

यहीं पे गड़बड़ कर दी KCR ने!

Bandi Sanjay arrest: अभी तक भाजपा को हिंदी भाषी राज्यों की पार्टी के रुप में देखा जाता रहा है। लेकिन पार्टी का प्रभाव अब देश के कोने कोने में देखने को मिल रहा है। दक्षिण में भी। प्रधानमंत्री की लोकप्रियता के समक्ष वहां की क्षेत्रीय पार्टियां बोनी प्रतीत होती हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में दक्षिण भारत में भाजपा बढ़त की ओर बढ़ रही है। जिसके कारण वहां की क्षेत्रीय पार्टियों के बीच खलबली की स्थिती बनी हुई है।

इस लेख में पढिये कि कैसे तेलनगाना में पीएम मोदी की बढ़ रही पॉपुलेरटी से टीआरएस बौखलाई हुई।

पीएम मोदी ने तेलनगाना में अपनी एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि तेलनगाना को एक प्रोगरेसिव सरकार चाहिए। उन्होंने कहा था कि ये सरकार केवल भाजपा ही दे सकती हैं। उन्होंने वहां के लोगों के लिए कहा था ” द पीपल्स, कल्चर एंड लेंग्वेज ऑफ द स्टेट आर ऑउट स्टैंडिंग” पीएम मोदी के व्कतव्य से स्पष्ट होता है कि तेलनगाना विजय करने का भाजपा दृढ़ लक्ष्य बना चुकी है। जिसको लेकर वो लंबे समय से दक्षिण राज्य में संघर्ष कर रही है। पीएम मोदी स्वयं दक्षिण के राज्यों की बारीकी से समीक्षा कर रहे हैं। जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ से नौ अप्रैल के बीच चुनावी राज्य कर्नाटक सहित दक्षिण भारत के तीन प्रमुख राज्यों का दौरा करेंगे।

अपनी इस यात्रा के समय वह तेलंगाना में 11,300 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे, तमिलनाडु में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और कर्नाटक में कई कार्यक्रमों में सम्मलित होंगे। लेकिन मोदी के इस दौरे से पूर्व तेलनगाना में बवाल मचा हुआ है।

जोकि स्पष्ट रुप से TRS की बौखलाहट बताता है। क्योंकि लगातार TRS का प्रभुत्व राज्य में कम हो रहा है और दक्षिण में भाजपा की सक्रियता ने TRS की टेंशन बढ़ दी है। जिससे बौखलाई केसीआर सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बर्बतापूर्वक व्यवहार कर रही है। जिसका एक उदाहारण पेपर लीक मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी (Bandi Sanjay arrest) के रुप देखने को मिला।

और पढ़ें: Congress files: प्रिय बीजेपी आपको लिस्ट प्रकाशित करने के लिए सत्ता नही दी गई थी

भाजपा ने Bandi Sanjay Kumar arrest को बताया अलोकतांत्रिक

भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी (Bandi Sanjay arrest) को भाजपा अलोकतांत्रिक बता रही हैं। भाजपा का कहना है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी लोगों का पेपर लीक से ध्यान भटकाने के लिए की गई है।

भाजपा के बढ़ते प्रभूत्व से परेशान केसीआर सरकार की पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को आधी रात्रि में उनके आवास से उन्हें गिरफ्तार किया। भाजपा का कहना है उन्हें मानसिक रुप से प्रताडित भी किया गया।  साथ ही उनके साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार किया गया।

बीजेपी ने दावा किया है कि उसकी तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को एसएससी (सेकंडरी स्कूल सर्टिफिकेट) पेपर लीक के फर्जी मामले में गिरफ्तार (Bandi Sanjay arrest) कर लिया गया है। भाजपा ने आरोप लगाया कि  पुलिस ने केसीआर की आंखों में खुशी देखने के लिए बंदी संजय को गिरफ्तार किया। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, केसीआर का अराजक शासन दिखाई दे रहा है।तेलंगाना बीजेपी चीफ की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी राज्य व्यापी प्रदर्शन कर रही है।

बता दें कि  तेलंगाना में एसएससी बोर्ड परीक्षा के पहले ही दिन पेपर लीक होने का मामला सामने आया था। जिसके बाद राज्य में केसीआर सरकार की जमकर किरकिरी हो रही थी। राज्य के नौजवानों में भी सरकार के प्रति आक्रोश था। भाजपा केसीआर पर हमलावर हो रही थी और ऊपर से पीएम मोदी का तेलनगाना दौरा में होने वाला था। जिसके केसआर सरकार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ दुर्रव्यवहार किया। आधी रात उन्हें गिरफ्तार कर उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित किया गया।

वहीं मीडिया से बातचीत में किशन रेड्डी ने आरोप लगाया है कि शराब घोटाले में केसीआर के परिवार के घिरे होने के कारण से बदले की कार्रवाई हो रही है। केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने कहा, ‘बंदी संजय कुमार को क्यों अरेस्ट किया सरकार को बताना चाहिए। प्रिवेंटिव अरेस्ट हुआ तो भी बताना चाहिए।

रात में पुलिस ने उन्हें ग्यारह-साढ़े 11 बजे अरेस्ट (Bandi Sanjay arrest) किया गया। न तो जनता को बताया गया है न कोर्ट में बताया और न संजय जी को बताया। अभी तक कौन से सेक्शन में अरेस्ट किया इस बारे में कुछ भी साफ नहीं है। न ही पुलिस और सरकार ने कोर्ट को ही कुछ साफ बताया है।’किशन रेड्डी ने आगे कहा, ‘दिल्ली में शराब घोटाले की जांच के दौरान उनकी (केसीआर की) बेटी का जो नाम आया, उस मुद्दे पर वो देशभर में राजनीतिक पार्टियों को इकट्ठा कर रहे हैं।

ईडी और सीबीआई के खिलाफ स्टेटमेंट दे रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी तेलंगाना आ रहे हैं।बता दें कि दिल्ली की आबकारी नीति में हुए घोटले में केसीआर की बेटी भी आरोपी है। जिसकी जांच चल रही है कभी कभी किसी एक्शन किसी सूचना मिल सकती है।

और पढ़ें: अमित शाह ने “कांग्रेस बिग्रेड” की अर्थी निकाल दी

पीएम मोदी कर सकते हैं केसीआर सरकार पर बड़ा हमला

देखिए, इस साल के अंत में ही तेलनगाना में चुनाव होने हैं। ऐसे भाजपा राज्य में और अधिक सक्रिय हो रही है। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों से भाजपा को प्रोत्साहन मिला है।

ऐसे में भाजपा उत्साहित है कि वो  केसीआर को सत्ता से बेदखल कर देगी। भाजपा मिशन तेलनगाना के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। जिससे केसीआर सरकार प्रभावित हो रही है। जिससे बौखलाई केसीआर सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर प्रताड़ित करने का काम कर रही है। अब ऐसे में पीएम के दौरे से पहले भाजपा अध्यक्ष के ऊपर इस प्रकार की कार्रवाई का होना कहीं ना कहीं केसीआर के लिए अच्छा सिद्ध नही होगा। संभवता पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान केसीआर सरकार पर इस मुद्दे को लेकर बड़ा हमला करेगें इसकी अधिक संभावनाएं हैं।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version