UK grooming gangs: यूके को समझ में आया, “लव जिहाद” जैसी वस्तु उनके यहाँ भी होती है!

खुद पे न आए तो मज़ाक है?

UK grooming gangs
UK grooming gangs: लव जिहाद एक समय भारतीय राजनीति में धुरी बन गया था। आए दिन लव जिहाद के मुद्दे पर बहस देखने को मिलती थी। लव भारत अथवा गैर मुस्लिम देशों में प्रचलित है, जिसके अंतर्गत माना जाता है कि मुस्लिम पुरुष, गैर-मुस्लिम समुदायों से जुड़ी महिलाओं और लड़कियों को इस्लाम में धर्म परिवर्तन के लिए लक्षित करते हैं। जहां अब ब्रिटेन में भी लव जिहाद जैसी समस्या प्रकाश में आई है। जी हां दरअसल, जितना पाकिस्तान अपनी करतूतों के कारण विश्वभर  में बदनाम है उतने ही पाकिस्तान के लोग भी अपनी करतूतों के बल पर बदनाम हैं। जहां अब ब्रिटेन की गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन ने ब्रिटेन में रह रहे पाकिस्तानियों की पोल खोल कर रख दी है। सुएला ब्रेवरमैनने अपने बयान में बताया है कि ‘पाकिस्तान पुरुषों का गैंग’ (UK grooming gangs) वहां की लड़कियों को निशाना बना रहे हैं।

ब्रिटेन की गृहमंत्री ने खोली पाकिस्तानियों की पोल

ब्रिटेन की गृहमंत्री सुएला ने आरोप लगाया कि ब्रिटिश-पाकिस्तानी पुरुष (UK grooming gangs) लड़कियों को ड्रग्स देते हैं, उनका रेप करते हैं और उनका फायदा उठाते हैं। ब्रिटेन की कंजर्वेटिव सरकार ने ऐसे आरोपियों को ‘ग्रूमिंग गैंग’ का नाम दिया है। बता दें कि ब्रिटेन में पाकिस्तानियों की अच्छी खासी संख्या रहती है। ब्रिटेन की गृह मंत्री ने पाकिस्तानियों पर ये आरोप एक टेलीविजन साक्षात्कार के समय लगाए हैं।

ये आरोप यू ही नही लगाए गए हैं। दरअसल, कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें ब्रिटेन की लड़कियों के प्रति यौन शोषण के मामले में पाकिस्तान वालों की संलिप्तता पाई गई है। वित्त मंत्री ने पाकिस्तानियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ब्रिटेन की वित्त मंत्री ने आरोप लगाया कि ब्रिटिश पाकिस्तानी पुरुष (UK grooming gangs) लड़कियों का यौन शोषण करते हैं। उन्होंने राजनीतिक लाभ हानि नफा नुकसान देखे बिना सीधे तौर पर सच बोलने की हिम्मत दिखाई है, जिसके बाद अब वह विश्वभर भर में पाकिस्तानियों के निशाने पर आ गई हैं।

ब्रिटेन ये कहा तो सही लेकिन काफी देरी से।

Also Read: पाकिस्तान को लगेगा 440 वोल्ट का झटका, आतंकवाद खत्म करने भारत और सऊदी अरब आए साथ

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version