कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने छात्रों ने लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे

राहुल गांधी मोदी

PC: zeenews

लोकसभा चुनाव को अब बस कुछ ही दिन रह गये हैं और सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुट गयी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी पार्टी के प्रचार में जोर-शोर से जुट गये हैं लेकिन उनकी कार्यक्रम में कभी कभी कुछ ऐसा हो जाता है या वो कुछ ऐसा बोल जाते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब चुटकी ली जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, पुणे में राहुल गांधी छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे इसी दौरान छात्रों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

दरअसल, पुणे में छात्रों से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष प्यार का संदेश दे रहे थे। इस दौरान वो छात्रों द्वारा किये जा रहे सवालों के जवाब भी दे रहे थे। इस दौरान वो छात्रों से कह रहे थे कि उनके मन में किसी के लिए भी नफरत नहीं है फिर चाहें वो नरेंद्र मोदी के लिए ही क्यों ना हो। उनके ऐसा बोलने के बाद छात्रों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। स्थिति को संभालने के लिए राहुल गांधी कुछ देर के लिए खामोश हो गये। इसके बाद अपनी बात को संभालते हुए कहा कि “मैं भी नरेंद्र मोदी को मानता हूं, और उनसे प्यार करता हूं।” गांधी वंशज के इतना कहते ही वहां मौजूद छात्रों ने जोर-जोर से नारेबाजी की। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

https://twitter.com/BJP4Karnataka/status/1107673729218285568

वैसे ये पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी के कार्यक्रम में पीएम मोदी के नारे लगे हो ऐसा कई बार पहले भी हो चुका है। हाला ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब बैंगलुरु में रैली कर रहे थे तब उनकी रैली के दौरान मोदी समर्थन में कुछ लोग नारे लगा रहे थे। यही नहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी कुछ इसी तरह की परिस्थितियों का सामना कर चुकी हैं। प्रियंका गांधी जब मिर्जापुर के मशहूर विंध्यवासिनी देवी मंदिर पहुंची तो वहां पर भी कुछ लोगों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए थे।

Exit mobile version