‘हिंदुत्व विरोधी’ कांग्रेस ने रक्षाबंधन पर रक्षासूत्र का किया अपमान!

कांग्रेस का इससे ज्यादा नैतिक पतन नहीं हो सकता!

PM Modi

Source- TFI

कांग्रेस अपनी आदत से मजबूर है, जमीन फट जाए या आसमान निगल जाए परंतु कांग्रेस सनातन संस्कृति से घृणा न करे, ऐसा हो ही नहीं सकता! कांग्रेसी नेता आये दिन सनातन संस्कृति और हिंदुओं के विरुद्ध विष उगलते आए हैं। 5 अगस्त का विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कांग्रेसियों का एक और प्रपंच सामने आ गया और फिर वही हुआ जो हमेशा से होता आया है। इस लेख में हम विस्तार से जानेंगे कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने पासा फेंका और कैसे कांग्रेस ने तुरंत उसे लपकते हुए सनातन धर्म के प्रति अपनी उदासीनता का घिनौना प्रदर्शन कर दिया है।

दरअसल, हाल ही में वस्तुओं की बढ़ती के नाम पर ‘संसद से सड़क’ तक कांग्रेस ने ‘देशव्यापी’ प्रदर्शन करने का ढोंग किया क्योंकि वह प्रदर्शन कम पेरियार स्मारक समारोह अधिक प्रतीत हो रहा था। सभी ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया। परंतु क्या यह संयोग नहीं कि यह प्रदर्शन उसी 5 अगस्त को हुआ, जिस दिन वर्ष 2019 में अनुच्छेद 370 का कलंक देश पर से हटाया गया और उसके अगले ही वर्ष 5 अगस्त को श्री रामजन्मभूमि परिसर के पुनरुद्धार की प्रक्रिया प्रारंभ हुई।

और पढ़ें: कुछ उदाहरण जो सिद्ध करते हैं कि हमेशा से ही हिंदू विरोधी रही है कांग्रेस पार्टी

बस फिर क्या था, भाजपा ने आक्रामक रुख अपनाते हुए कांग्रेस को उसके छद्म तुष्टीकरण के लिए जमकर लताड़ा। उसी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी करारी प्रतिक्रिया दी और इशारों-इशारों में ही कांग्रेसियों को लपेट लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “कुछ लोग नकारात्मकता में इतना डूबे हुए हैं कि यदि वे “काला जादू” [प्रदर्शन] भी करते दिखे तो चकित मत होइएगा। सरकार के विरुद्ध झूठ फैलाकर भी जनता इन पर विश्वास करने को तैयार नहीं है और इसलिए वे अब “काला जादू” की ओर मुड़  चुके हैं।”

बस फिर क्या था, पीएम मोदी ने दांव चला और कांग्रेस लपक पड़ी। कांग्रेस आईटी सेल शिरोमणि एवं यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास BV ने पीएम मोदी के हाथ में बंधे काले सूत्र पर धावा बोलते हुए उनपर तंज कसा और व्यंग्यात्मक लहजे में ट्वीट किया, “काला जादू?”

परंतु कांग्रेस उतने पर ही रुकने वाली कहां थी। हिन्दू आतंकवाद का फटा ढोल पीटने वाले पी चिदंबरम ने भी जहर उगलते हुए कहा, “पीएम मोदी कहते हैं कि जो काले कपड़े पहनते हैं, वो किसी के सगे नहीं होते। ई वी पेरियार रामास्वामी ने आयुपर्यंत काले कपड़े पहने और उन्होंने सम्पूर्ण तमिलनाडु के हृदय पर राज किया, सिवाय उनके जो सनातन धर्म में विश्वास करते हैं।”

ज्ञात हो कि कांग्रेस शुरु से ही सनातन विरोधी रही है, इस पार्टी के नेता सार्वजनिक तौर पर हिंदुओं को लेकर जहर उगलते दिखे हैं। ‘हिंदू आतंकवाद’ शब्द को सार्वजनिक डोमेन में लाने वाले कांग्रेसी ही हैं। ऐसे में इन कुंठितों ने एक बार फिर से अपना रंग दिखाया है और पी चिदंबरम का यह ट्वीट उसी को प्रदर्शित करता है। ध्यान देने वाली बात है कि कांग्रेसी नेताओं ने पीएम मोदी के रक्षा सूत्र पर ऐसी प्रतिक्रियाएं रक्षाबंधन के दिन दिया, ऐसे में यह भी कहना गलत नहीं है कि इन कुंठितों को रक्षाबंधन से भी समस्या है! कांग्रेस पार्टी मोदी विरोध करते-करते कभी देश विरोध तो कभी हिंदू विरोध पर उतरती रही है। अपनी गलतियों से व्यक्ति बहुत कुछ सीख सकता है परंतु जिनके डीएनए में ही हिंदुओं के प्रति द्वेष हो, उन्हें आप कुछ भी सिखा दो वो विष ही उगलेंगे और पीएम मोदी ने पुनः वही उजागर किया है।

और पढ़ें: मोपला हिंदू विरोधी नरसंहार: कांग्रेस ने इसे स्वतंत्रता संग्राम और कम्युनिस्टों ने ‘कृषक क्रांति’ कहा

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version