PM Modi Latest Speech: पीएम मोदी ने भारत विरोधी गुट को पटक पटक धोया

ऐसे कौन मारता है?

PM Modi Latest Speech

Source: Google

PM Modi latest Speech: भ्रष्टाचार एक ऐसा मुद्दा है जो केन्द्रीय, राज्य और स्थानीय सरकारी संस्थानों की अर्थव्यवस्था को कई तरह से प्रभावित करता है।  भ्रष्टाचार देश की अर्थव्यवस्था के विकास में कितना बड़ा बाधक है ये किसी से छिपा नही है। भ्रष्टाचार न केवल हमारे निजी जीवन के लिए अभिशाप है बल्कि यह राष्ट्र के विकास में भी बाधक है। अब ऐसे में इसका खत्म होना हमारे देश के लिए कितना आवश्यक है ये बताने की आवश्यकता नही है। पिछले कुछ समय से केंद्रीय एंजेसियां भष्ट्राचार के विरुद्ध युद्ध स्तर पर अभियान छेड़े हुए है। लेकिन हमारे देश के विपक्ष और तथाकथित बुद्धीजीवी इन कार्रवाईयों को स्वीकारने को बिल्कुल भी तैयार नही हैं।

इस लेख में पढिये कि कैसे  लोकतंत्र के खतरे तो, कभी जांच एंजेसियों के गलत उपयोग की बात करने वाले विपक्ष और तथाकथित बुद्धीजीवियों के एंजेड़े को ध्वस्त करने स्वयं पीएम मोदी मैदान में उतरे और उन्होंने (PM Modi Latest Speech) एक बार में विपक्ष और तथाकथित बुद्धीजीवियों के तंत्र को एक बार में ढेर कर दिया।

वर्तमान समय में देश विपक्ष को स्वीकारने को बिल्कुल भी तैयार नही है। उधर सोशल मीडिया पर एंजेड़ा चलाने वाला तथाकथित लिबरल लॉबी के एंजेड़े से भी कोई खास असर पड़ता नही दिख रहा है। कारण यही है कि विपक्ष मुद्दे की राजनीति नही कर रहा है और ना ही सुधार की आवश्यकता को स्वीकारने को तैयार है।

वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार लगातार देश हित में निर्णय लेकर देश की प्रगति सुनिश्चित कर रही है जिसका फल जनता के मत के रुप में उसे प्राप्त भी हो रहा है। हो भी क्यों ना अगर सरकार भष्ट्रचार के विरुद्ध एक्शन लेती है तो विपक्ष तानाशाही और एंजेसियों के दुरुपयोग के आरोप लगाने लग में कभी पीछे नही रहती।

अगर सरकार देश विरोध में बातें करने वालों की कमर तोड़ने का काम करती है तो विपक्ष और तथाकथित बुद्धीजीवी और लिबरकल लॉबी उनके बचाव में कूद जाती है। तो ऐसे विपक्ष को जनता स्वीकार भी कैसे कर सकती है? आज सरकार के सशक्त नेतृ्त्व के बल पर केंद्र जांच एंजेसियां आम से लेकर मान्ययों पर भी कार्रवाई करने से थोड़ी भी नही हिचकती हैं।

यही कारण है कि जब दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आबकारी नीति में हुए घोटाले के सरगना पर कार्रवाई होती है और हिरासत में ले लिया जाता है तो केजरीवाल जांच एंजेसियों पर ही उंगली उठाने लगते हैं। ठीक ऐसे ही ‘मोदी उपनाम’ वाले सभी लोगों की भावनाएं आहत करने का दोषी पाए जाने पर जब कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के विरुद्ध कार्रवाई होती है तो वही संपूर्ण विपक्ष के द्वारा जो कभी संपूर्ण हुआ ही नही वो विपक्ष की आवाज दबाने का रोना रोया जाता है।

लिबरल लॉबी और तथाकथित बुद्धीजीवियों की उड़ाई धज्जियां

अब स्वयं मैदान में उतरकर PM Modi ने Latest Speech में विपक्ष, लिबरल लॉबी और तथाकथित बुद्धीजीवियों की धज्जियां उड़ाने का निर्णय लिया और क्रमानुसार सभी एक साथ कुछ इस प्रकार धोया कि पीएम मोदी के द्वारा बोले गए एक एक शब्द विपक्ष और हर बा पर  लोकतंत्र के खतरे और जांच एंजेसियों के दुरुपयोग के आरोप लगाने वालों की नींद बाधक सिद्ध होगा।

अवसर नई दिल्ली में बीजेपी मुख्‍यालय के सामने बनाए गए रेज‍िडेंश‍ियल कॉम्प्लेक्स और ऑडिटोरियम के उद्घाटन का था। इस कॉम्‍प्‍लेक्‍स में BJP के संगठन महासच‍िव और मंत्री स्‍तर के नेताओं के ठहरने की सुव‍िधा उपलब्‍ध होगी। ऑड‍िटोर‍ियम में पार्टी की बड़ी मीट‍िंग्‍स आयोज‍ित की जा सकेंगी। इसको पार्टी के सीन‍ियर नेताओं के कैंपेन के ल‍िए भी प्रयोग किया जा सकता है। देखिए इस बात में कोई दोहराय नही है बीजेपी किसी भी चुनाव को एक चुनौती के रुप में लेकर युद्धस्तर मंथन करती है। जिसका परिणाम उसे मिलता भी है। खैर बात PM Modi के Latest Speech के समय बोली गई प्रम्मुख बातों की करते हैं।

और पढ़ें: ये समय है भारत का : इंडिया टुडे कॉन्क्लेव से पीएम मोदी का स्पष्ट संदेश

छेड़ा हुआ है भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान – पीएम मोदी

ज्ञात हो कुछ समय से ईडी हो या सीबाआई या कोई अन्य जांच एंजेसी सभी किस प्रकार का कार्य कर रही हैं ये सर्वविदित है और ये भी सर्वविदित है कि किस प्रकार इन कार्रवाईयों से एक बड़ा वर्ग आहत है। जो देश के हित में कतई नही है। इस बड़े वर्ग को विशेष रुप से ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार में फंसे हैं, उन पर एक्शन होता है तो वे न्यायिक प्रणाली पर हमला करते हैं। कोर्ट कोई एक्शन लेता है, तो उस पर हमला होता है। कुछ लोगों ने मिलकर भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान छेड़ा हुआ है। भ्रष्टाचार में लिप्त जितने भी चेहरे हैं, एक साथ एक मंच पर आ रहे हैं। देश यह देख रहा है।

नौ साल में बीजेपी की सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाया और भ्रष्टाचारियों की जड़ें हिलाकर रख दीं। आजादी के बाद पहली बार इस तरह भ्रष्टाचार पर चोट हो रही है। जनता खुश है। मैं जहां जाता हूं लोग कहते हैं मोदी जी रुकना मत। इस सब पर कुछ लोग अपना गुस्सा भी निकालेंगे लेकिन इनके झूठे आरोपों से न देश झुकेगा, न भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई थमने वाली। पीएम मोदी ने विपक्ष के आंकड़ों के साथ धोया उन्होंने कहा  कि पिछले 9 सालों से बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार और भ्रष्टाटाचारियों के होश उड़ा दिए हैं। पीएम ने कहा कि PMLA की तहत कांग्रेस की सरकार (2004-2014) में 5000 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई। इसी एक्ट के तहत BJP ने पिछले 9 सालों में 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक संपत्ति जब्त की है।

और पढ़ें: अपने आप को पीएम मोदी समझने की भूल ममता बनर्जी को बहुत भारी पड़ सकती है

पीएम मोदी ने किसी को नहीं बक्शा

ज्ञात हो कि किस प्रकार गाँधी परिवार के युवराज राहुल गाँधी भारत जोड़ो यात्रा की अपार असफलता के बाद विदेश  यात्रा पर निकल गए थे। जहां उन्होंने भारत की छवि को वैश्विक स्तर पर धूमिल करने का पूरा प्रयास किया था। जिसके बाद पहले से ही बीजेपी उनपर हमलावर है जहां अब PM Modi ने Latest Speech में ने बिना राहुल गाँधी का नाम लिए कहा कि विश्व के मंच पर किसी का डंका बज रहा है तो वह है भारत। ऐसे में देश के अंदर और बाहर की भारत विरोधी शक्तियां एकजुट हो रही हैं। भारत को रोकने के लिए संवैधानिक संस्थाओं पर चोट की जा रही है, उन्हें बदनाम किया जा रहा है, विश्वसनीयता खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

पीएम मोदी ने इस अववर सोशल मीडिया वाले तथाकथित बुद्धीजीवियों को भी नही बक्शा। उन्होंने कहा कि बीजेपी यूट्यूब चैनलों और ट्विटर हैंडल से पैदा नहीं हुई है, बीजेपी जमीन पर काम करके, गरीबों के साथ तपकर आगे बढ़ी है। पीएम मोदी ये भी कहा कि BJP चुनावों में जितना जीत हासिल करती रहेगी उतना ही उसे निशाना बनाया जाएगा।

और पढ़ें: जी-20 का भविष्य दांव पर, पीएम मोदी के संदेश में है गुरुमंत्र

पिछले कुछ समय काल में हुई भष्ट्रचार पर हुए प्रहार ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर आर्किषित किया है। क्योंकि ये कार्रवाईयां कोई सामन्य कार्रवाईयां नही थी। इसमें देश के मानन्यों को भी नही छोड़ा गया। चाहे बात आम आदमी पार्टी के दो पूर्व मंत्रियों सतेंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की हो या फिर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की। इन कार्रवाईयों के बाद लगातर देश के कुछ बुद्धीजीवी और विपक्ष के नेता केंद्र सरकार पर भिन्न भिन्न प्रकार के आरोप लगा रहे थे। जिसके बाद पीएम मोदी स्वयं मोर्चा संभाल आरोप लगाने वालों के पूरे ईको सिस्टम को ध्वस्त कर दिया।

TFI का समर्थन करें:

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ‘राइट’ विचारधारा को मजबूती देने के लिए TFI-STORE.COM से बेहतरीन गुणवत्ता के वस्त्र क्रय कर हमारा समर्थन करें।

Exit mobile version